News Today: आज से सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स का महाकुंभ; जानें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के सीएम के कार्यक्रम
Advertisement

News Today: आज से सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स का महाकुंभ; जानें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के सीएम के कार्यक्रम

News Today: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) ज्जैन और सीरोर में रहने वाले हैं. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) रायपुर में रहने वाले हैं. जानें आज दोनों राज्यों में क्या खास होगा और कैसा रहेगा मौसम का हाल.

News Today: आज से सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स का महाकुंभ; जानें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के सीएम के कार्यक्रम

News Today: भोपाल/रायपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन में आज सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स का महाकुंभ आयोजित होने जा रहा है. इसका शुभारंभ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे. इसके साथ ही वो सीहोर जिले के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने वाले हैं. वहीं छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) आज रायपुर में ही रहने वाले हैं. हालांकि, उनके कार्यक्रमों को लेकर आज को पूर्व सूचना जारी नहीं की गई है. जानें आज एमपी सीजी में और क्या खास होने वाला है, जो खबरों में रहेगा.

कहां रहेंगे मुख्यमंत्री
- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सीहोर और उज्जैन के दौरे पर रहेंगे. वो यहां अलग-अलग आयोजनों में हिस्सा लेंगे.
- छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर में ही रहने वाले हैं. वो यहां कुछ कार्यक्रमों में हिस्सा ले सकते हैं.

मौसम की जानकारी
- मध्य प्रदेश के ग्वालियर, चंबल और भोपाल संभाग के साथ ही सागर, दमोह, छत्तरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी, बालाघाट, जबलपुर और रीवा जिलों के लिए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. छत्तरपुर, ग्वालियर और दतिया जिले  शीतल दिन के लिए अलर्ट जारी.

- छत्तीसगढ़ में भी एक बार फिर ठंड बढ़ने लगी है. सरगुजा, कोरिया और पेंड्रा के साथ बिलासपुर में ठंड का असर बढ़ता हुआ दिखा है. इन जिलों के कई हिस्सो में बादल छाएं हुए है. इस कारण यहां बारिश की संभावना बनी हुई है.

मध्य प्रदेश की खबरें

- उज्जैन में देशभर के सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स का महाकुंभ आयोजित किया जा रहा है. दो दिवसीय आयोजन में देशभर के चयनित 250 से अधिक प्रख्यात सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स भाग लेंगे. इसका शुभारंभ आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे. कार्यक्रम कोठी रोड स्तिथ कीर्ति मंदिर ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया है.

- आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा दौरे पर रहेंगे. सीएम दोपहर 12:30 बजे ग्रह ग्राम जैत पहुंचेंगे जहां जैत के गौरव दिवस कार्यक्रम में शामिल होंगे एवं नर्मदा जयंती के उपलक्ष में नर्मदा जी की पूजा अर्चना करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम किदवई पहुंचेंगे एवं धार्मिक आयोजन में शिरकत करेंगे. रात 8:00 बजे वो बुधनी नर्मदा घाट पहुंचेंगे और मां नर्मदा जयंती के आयोजनों में भाग लेंगे.

- मध्य प्रदेश के विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह आज पत्रकारवार्ता को करेंगे. इसमें वो सरकार को घेरने की नई रणनीति के बारे में बता सकते हैं. साथ ही कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर भी अपडेट सामने आएंगे.

- लैब टेक्नीशियन की हड़ताल जारी, हड़ताल का 16वां दिन आज, 13 जनवरी से 13 सूत्रीय मांगों को लेकर जारी है हड़ताल, लैब टेक्नीशियन्स ने कहा कि मांगे नहीं मानी गई तो जल्द ही आमरण अनशन करेंगे.

- चुनावी साल में कर्मचारियों को सरकार की तरफ से तोहफा, 4% महंगाई भत्ता बढ़ाने के लिए आदेश जारी, जनवरी 2023 से लागू होगा आदेश, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से एक हफ्ते पहले की थी घोषणा, एमपी में साढ़े सात लाख कर्मचारियों की मांग पूरी, अब बढ़कर DA केंद्र के समान 38 फीसदी महंगाई भत्ता मिलेगा

छत्तीसगढ़ के खबरें
- आज से रायपुर में शुरू होगा राज्य स्तरीय युवा महोत्सव, 28-30 जनवरी तक तीन दिन का होगा राज्य स्तरीय युवा महोत्सव, छत्तीसगढ़ी और शास्त्रीय नृत्य के संगम से बनेगा उत्सव का माहौल, छत्तीसगढ़ी पकवानों से महकेगी राजधानी

- रासुका को लेकर प्रदेश में सियासत गरम है. आज भी इसमें सियास बयानों को दौर जारी रह सकता है.

Trending news