मां मेरा क्या कसूर था? बस की सीट के नीचे पॉलीथीन में मिला नवजात का शव
Advertisement

मां मेरा क्या कसूर था? बस की सीट के नीचे पॉलीथीन में मिला नवजात का शव

भिंड में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां भिंड के लहार क्षेत्र में एक यात्री बस की सीट के नीचे नवजात बच्चे का शव पॉलीबैग में रखा मिला है. जिस बस में ये शव मिला है वो बस उत्तरप्रदेश के झांसी से भिंड के लहार में रोजाना आती है.

मां मेरा क्या कसूर था? बस की सीट के नीचे पॉलीथीन में मिला नवजात का शव

प्रदीप शर्मा/भिंड: भिंड में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां भिंड के लहार क्षेत्र में एक यात्री बस की सीट के नीचे नवजात बच्चे का शव पॉलीबैग में रखा मिला है. जिस बस में ये शव मिला है वो बस उत्तरप्रदेश के झांसी से भिंड के लहार में रोजाना आती है. नवजात का शव मिलने से बस में हडकंप मच गया. जिसके बाद पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के झांसी से भिंड के लहार आने वाली बस रोजाना की तरह आज भी यात्रियों को लेकर आई थी, लेकिन आज इस बस में यात्रियों के साथ-साथ एक नवजात बच्ची का शव भी पॉलीबैग में रखा आया है. 

RSS को लेकर चढ़ा MP का सियासी पारा, गोविंद सिंह के बयान पर रामेश्वर शर्मा बोले- दंगे करने वाले...

पॉलीबैग खोला तो उड़े होश
लहार बस स्टैंड पर बस से जब सभी यात्री बस से उतर गए तो बस स्टॉफ़ ने देखा के एक सीट के नीचे लावारिस हालत में पॉलीथिन का बैग रखा हुआ है. बस स्टॉफ़ द्वारा लहार पुलिस को सूचित किया गया.  जानकारी मिलते ही मौक़े पर पहुँची पुलिस ने बस में से पॉलिथीन बैग नीचे उतारा और खोलकर उसकी पड़ताल की तो सभी के होश उड़ गए.

पॉलीबैग से निकला बच्ची का शव  
पुलिस ने पॉलीबैग को खोला तो उसमें नवजात बच्ची का शव रखा हुआ था. थाना प्रभारी शिव सिंह यादव के मुताबिक़ बच्ची का शव एक या दो दिन पुराना था. प्रथम दृष्टया मामला अवैध संबंधों से अनचाहे बच्चे को छोड़ने का लग रहा है. हालांकि पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. जिसकी रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की बात कही है.

Trending news