CM Mohan New Year Gift: सीएम मोहन यादव दे रहे हैं न्यू ईयर गिफ्ट, इस जिले को मिलेगी 180 करोड़ की सौगात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2038011

CM Mohan New Year Gift: सीएम मोहन यादव दे रहे हैं न्यू ईयर गिफ्ट, इस जिले को मिलेगी 180 करोड़ की सौगात

CM Mohan Yadav New Year 2024 Gift: नए साल में सीएम मोहन यादव खरगोन जिले को बड़ी सौगात देने जा रहे हैं. 1 जनवरी 2024 को मुख्यमंत्री 180 करोड़ के कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे.

CM Mohan New Year Gift: सीएम मोहन यादव दे रहे हैं न्यू ईयर गिफ्ट, इस जिले को मिलेगी 180 करोड़ की सौगात

New Year 2024 Gift: भोपाल। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के नए साल के शुरुआत में ही बड़ी सौगात मिलने जा रही है. मुख्यमंत्री मोहन यादव नए साल में खरगोन जिले को बड़ा गिफ्ट दे रहे हैं. खरगोन में आयोजित कार्यक्रम में सीएम 180 करोड़ के कार्यों की भूमिपूजन लोकार्पण करेंगे. इस दौरान वो जनसभा को भी संबोधित करेंगे. नई सरकार बनने के बाद से सरकार के एक तरह से पहला बड़ा विकास का तोहफा है.

180 करोड़ के कार्यों की सौगात
मुख्यमंत्री मोहन यादव नए साल की पहली जनसभा खरगोन में आज करने जा रहे हैं. 1 जनवरी को वे दोपहर 12:30 बजे पहुंचकर एक रोड शो करेंगे. हैलिपेड से नवग्रह मेला मैदान तक एक किलोमीटर से ज्यादा का रोड शो होगा. मुख्य कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री खरगोन की जनता को 180 करोड़ रुपये के विकासकार्यों की सौगात देंगे. इसे कई लोग प्रदेश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद भी कह रहे हैं.

नवग्रह मेले का भूमिपूजन
मुख्यमंत्री मोहन यादव के खरगोन दौरे से पहले खरगोन प्रशासन की तैयारी व्यापक स्तर पर हो गई है. सीएम यादव की नए साल में 2024 की पहली जनसभा खरगोन नवग्रह मेला मैदान में होने जा रही है. बताया जा रहा है इस कार्यक्रम में करीब 30 से 40 हजार लोगों शामिल होंगे. यहां सीएम भगवान नवग्रह मेले का भी भूमिपूजन भी करेंगे. रोड शो में सीएम जनता का आभार जताएंगे.

क्या है तैयारी
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव खरगोन की जनता से आशीर्वाद भी मांगेंगे. इसके लिए शहर में विशेष तैयारी है. शहर में 50 से अधिक स्वागत मंच तैयार हो गए हैं. इसके साथ ही सुरक्षा को लेकर बड़ी तैयारी की गई है. पुख्ता इंतजाम के बीच सारे कार्यक्रम होंगे. कलेक्टर कर्मवीर सिंह और एसपी धर्मवीर सिंह सभा स्थल का पूरा जायजा लिया है. अधिकारियों को आवश्यक निर्देश देकर उन्होंने काम कराए हैं.

क्या-क्या करेंगे सीएम मोहन यादव
शहर में 138 वर्षों से मेले का आयोजन हो रहा है. आयोजन एक माह से अधिक होता है. खरगोव का नवग्रह मेला प्रदेश में ग्वालियर के बाद सबसे बड़ा पशु मेला है. यहां महाराष्ट्र, गुजरात और राजस्थान के अलावा देश के अन्य हिस्सों से लोग अपने-अपने पशुधन लेकर आते हैं. सीएम मोहन यादव नगरपालिका के इसी प्राचीन ऐतिहासिक नवग्रह मेले का भूमिपूजन करने जा रहे हैं.

Trending news