Neemuch: शराब पीकर 131 फीट के टावर पर चढ़ा शख्स, बीवी के मजदूरी करने से था नाराज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1341153

Neemuch: शराब पीकर 131 फीट के टावर पर चढ़ा शख्स, बीवी के मजदूरी करने से था नाराज

Neemuch Latest News: नीमच के जीरन में एक व्यक्ति का उसकी पत्नी से विवाद हुआ तो वो 131 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा गया.जिसके बाद उसको टावर से नीचे उतारने के लिए साढ़े तीन घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. मिली जानकारी के अनुसार टावर पर चढ़ना वाला व्यक्ति गोपाल शराब पीने का आदी था और उसका पत्नी से विवाद हुआ था. जिसके बाद वह टॉवर पर चढ़ गया.

Neemuch News

प्रीतेश शारदा/नीमच: जिले में एक व्यक्ति का पत्नी से विवाद हुआ तो वो 131 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़ा गया और 3 घंटे बाद पुलिस ने बमुश्कील नीचे उतारा. व्यक्ति शराब के नशे में था. बता दें कि नीमच के जीरन इलाके के हरवार गांव में एक शख्स अपनी पत्नी से मामूली विवाद के बाद 131 फीट ऊंचे बीएसएनएल टावर पर चढ़ गया.जिसके बाद साढ़े तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने उसे नीचे उतारा.

131 फीट ऊंचे बीएसएनएल के टावर पर चढ़ गया
मिली जानकारी अनुसार जीरन के ग्राम हरवार (Harwar village of Jiran) में घर जमाई रह रहा गोपाल (45) पिता हक्का मीणा (Gopal father Hakka Meena) बुधवार शाम 5 बजे गांव में बने 131 फीट ऊंचे बीएसएनएल के टावर (131 feet high BSNL tower) पर चढ़ गया.वो ग्रामीणों के काफी समझाने पर भी वह नीचे नहीं उतरा.जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर जीरन पुलिस पूरे बंदोबस्त के साथ पहुंची. हालांकि इसके बाद भी काफी समझाइश के बाद भी वह नीचे नहीं उतरा तो पुलिस ने माइक व स्पीकर जरिए उससे बातचीत करना शुरू की. बता दें कि करीब साढ़े तीन घंटे की मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा गया और नीचे उतरते ही पुलिस व्यक्ति को अपने साथ थाने ले आई.

MP: कार से टकराकर ट्रक में घुसी बीजेपी MLA की कार, व‍िधायक लीना के साथ सास भी घायल

गोपाल का अपनी पत्नी से हुआ था विवाद
पुलिस ने बताया कि टावर पर चढ़ने से पहले गोपाल का अपनी पत्नी से मामूली विवाद हो गया था.वह अपनी पत्नी को मजदूरी पर जाने से मना कर रहा था, लेकिन पत्नी ने उसकी एक नहीं सुनी. इससे नाराज होकर वह टावर पर चढ़ गया.

गोपाल शराब के नशे में बीएसएनएल के टावर पर चढ़ा
ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार गोपाल शराब पीने का आदी है. बुधवार को भी सुबह से शराब पी रहा था.इसके बाद शाम 5 बजे टॉवर पर चढ़ गया.

Trending news