MP News: चुनावी ट्रेनिंग में आ रहे नायब तहसीलदार की पलटी गाड़ी, इस वजह से हुआ एक्सीडेंट
Advertisement

MP News: चुनावी ट्रेनिंग में आ रहे नायब तहसीलदार की पलटी गाड़ी, इस वजह से हुआ एक्सीडेंट

Khargone News: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में निर्वाचन ट्रेनिंग के लिए जा रहे नायब तहसीलदार का वाहन पलट गया. इस हादसे में ड्राइवर को चोट आई है. हादसे के वक्त कार में तीन लोग मौजूद थे.

MP News: चुनावी ट्रेनिंग में आ रहे नायब तहसीलदार की पलटी गाड़ी, इस वजह से हुआ एक्सीडेंट

Khargone News: खरगोन जिले में शुक्रवार को नायब तहसीलदार की कार का एक्सीडेंट हो गया. मछ्लगांव में निर्वाचन ट्रेनिंग में आ रहे नायब तहसीलदार की गाड़ी पलट गई. इस हादसे में कार ड्राइवर को चोट आई है, जबकि नायब तहसीलदार प्रवीन सिंह चानगर और पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्राचार्य सुरक्षित हैं. ड्राइवर का इलाज जारी है.

नायब तहसीलदार का वाहन पलटा
सनावद से खरगोन में इलेक्शन ट्रेनिंग में शामिल होने के लिए जा रहे नायब तहसीलदार प्रवीन सिंह चानगर की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. गोगावां थाना क्षेत्र के मछ्लगांव के पास अचानक उनका वाहन पलट गया. हादसे में वाहन ड्राइवर सुरेंद्र मंडलोई घायल हो गया है. हादसे के वक्त में तीन लोग सवार थे. नायब तहसीलदार प्रवीन सिंह चानगर पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्रिंसिपल इलेक्शन ट्रेनिंग के लिए जा रहे थे. 

कुत्ते को बचाने के दौरान हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि मछलगांव के पास अचानक वाहन के सामने एक कुत्ता आ गया, जिसे बचाने के दौरान वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ड्राइवर को चोट आ गई, जबकि नायब तहसीलदार प्रवीन सिंह चानगर पॉलिटेक्निक कॉलेज के प्रिंसिपल बाल-बाल बच गए. 

खरगोन लोकसभा सीट
खरगोन लोकसभा सीट में कुल आठ विधानसभा सीट- कासरवाड़, महेश्वर, खरगोन, भगवानपुरा, सेंधवा, राजपुर, पंसेमाल और बड़वानी शामिल हैं.  2019 लोकसभा चुनाव में इस सीट पर BJP प्रत्याशी गजेंद्र उमराव सिंह पटेल ने करीब 2 लाख वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद मुजाल्दा को हराया था. इस संसदीय क्षेत्र की 8 विधानसभाओं में से तीन पर वर्तमान में BJP काबिज है, जबकि 5 पर कांग्रेस का कब्जा है.

ये भी पढ़ें-  MP में होता है देश का सबसे महंगा आम

खरगोन लोकसभा चुनाव
मध्य प्रदेश की खरगोन लोकसभा सीट पर चौथे चरण में यानी 13 मई को वोटिंग होगी.  इस सीट से BJP ने  सांसद गजेंद्र उमराव सिंह पटेल पर फिर से भरोसा जताया है, जबकि कांग्रेस ने पोरलाल खरते को मैदान में उतारा है. बता दें कि मध्य प्रदेश में चार चरणों में चुनाव होना है. पहले चरण के लिए आज 19 अप्रैल को वोटिंग हो रही है. आज  राज्य की 6 सीट- बालाघाट, छिंदवाड़ा, जबलपुर, सीधी, शहडोल और मंडला में वोटर्स मतदान कर रहे हैं.

इनपुट- खरगोन से राकेश जायसवाल की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- ये है MP की अयोध्या, पूरे भारत में सिर्फ यहां राजा के रूप में पूजे जाते हैं भगवान राम

Trending news