नरोत्तम मिश्रा बोले-अरविंद केजरीवाल का स्वागत है, उनका भ्रम इस तारीख के बाद खत्म हो जाएगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1240936

नरोत्तम मिश्रा बोले-अरविंद केजरीवाल का स्वागत है, उनका भ्रम इस तारीख के बाद खत्म हो जाएगा

MP निकाय चुनाव में इस बार बीजेपी कांग्रेस के अलावा दूसरे दल भी सक्रियता दिखा रहे हैं. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल निकाय चुनाव में आज प्रचार के लिए मध्य प्रदेश, जिस पर नरोत्तम मिश्रा ने उनका स्वागत किया है. 

नरोत्तम मिश्रा बोले-अरविंद केजरीवाल का स्वागत है, उनका भ्रम इस तारीख के बाद खत्म हो जाएगा

भोपाल। मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में इस बार आम आदमी पार्टी पूरा जोर लगा रही है. यह पहला मौका है जब अब आप के सभी बड़े नेता प्रचार के लिए मध्य प्रदेश आ रहे हैं. ऐसे में राजनीतिक हलकों में इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि क्या मध्य प्रदेश में अब तीसरा दल भी बड़ी ताकत बन सकता है. इस बीच अरविंद केजरीवाल के प्रचार को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का मध्य प्रदेश में स्वागत है. 

तीसरे दल को मौका नहींः नरोत्तम मिश्रा 
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''मध्यप्रदेश में अरविंद केजरीवाल की एंट्री पर नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि उनका मध्य प्रदेश में स्वागत है, लेकिन तीसरे दल को एमपी में कभी मौका नहीं मिला है. पांच तारीख के बाद अरविंद केजरीवाल का सब भ्रम भी खत्म हो जाएगा.'' बता दें कि अरविंद केजरीवाल आज सिंगरौली में आम आदमी पार्टी की महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. 

कांग्रेस पर पलटवार 
वहीं बीजेपी के घोषणा पत्र पर कांग्रेस के आरोपों पर नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि ''झूठे दावे कर भ्रम फैलाना कांग्रेस की आदत बन चुकी है, पिछले 18 सालों से एक भी चुनाव में कांग्रेस हमसे ज्यादा वोट नहीं पाई है. लेकिन फिर भी वो आरोप लगाते है, दृष्टि का इलाज होता है, लेकिन दृष्टिकोण का इलाज नहीं होता क्योंकि कांग्रेस का दृष्टिकोण ही खराब है.''

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना
वहीं पंचायत चुनाव के नतीजों को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ''कांग्रेस भ्रम फैला रही है, उपचुनाव को लेकर भी कांग्रेस ने इसी तरह के दावे किए थे. जो हश्र वहां हुआ था, वहीं हश्र यहां होने वाला है. कांग्रेस में दो ही जवान हैं एक कमलनाथ और एक दिग्विजय सिंह और उनके जवान हैं नकुलनाथ जी और जयवर्धन जी. बाकी के कांग्रेस के जवान कार्यालय के बाहर धरने पर बैठने के लिए हैं. ये राजसुख भोगने के लिए, वो फर्श बिछाने के लिए.''

ये भी पढ़ेंः MP निकाय चुनाव: आज दिग्गज संभालेंगे मोर्चा, सिंधिया-तोमर, केजरीवाल, ओवैसी दिखाएंगे दम

WATCH LIVE TV

Trending news