गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कहा- नियाज खान मर्यादा लांघ रहे, नोटिस जारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1131705

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कहा- नियाज खान मर्यादा लांघ रहे, नोटिस जारी

द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर लगातार ट्वीट करने वाले आईएएस अधिकारी नियाज खान सरकार के मंत्रियों के निशाने पर हैं. 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कहा- नियाज खान मर्यादा लांघ रहे, नोटिस जारी

भोपालः  द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर लगातार ट्वीट करने वाले आईएएस अधिकारी नियाज खान सरकार के मंत्रियों के निशाने पर हैं. अब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी आईएएस अधिकारी को निशाने पर लिया है. उन्होंने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि नियाज खान मर्यादा लांघ रहे हैं. लक्ष्मण रेखा जो अधिकारियो कि होती हैं, उसका उल्लंघन कर रहे है.

IAS नियाज़ खान पर के ट्वीट पर गृह मंत्री सख्त
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नियाज खान के ट्वीट पर कहा कि यह बहुत गंभीर विषय है. मैंने पिछले दिनों उनके ट्वीट देखें, मेरे ख्याल से वो मर्यादा लांघ रहे हैं. लक्ष्मण रेखा जो अधिकारियो कि होती है उसका उल्लंघन कर रहे है. सरकार उन्हें इस मामले में कारण बताओ नोटिस जारी करेगी, औऱ उनसे जवाब तलब करेगी.

इस ट्वीट से आए चर्चा में 
बता दें कि मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी नियाज खान ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा था कि "कश्मीर फाइल ब्राह्मणों का दर्द दिखाती है. उन्हें कश्मीर में सुरक्षा और पूरे सम्मान के साथ रहने की इजाजत मिलनी चाहिए. निर्माता को एक फिल्म विभिन्न राज्यों में हो रही मुसलमानों की हत्याओं पर भी बनानी चाहिए. मुसलमान कीड़े मकौड़े नहीं हैं, इंसान हैं और इस देश के नागरिक हैं." इस ट्वीट के बाद ही नियाज चर्चा में आ गए थे.

फिल्म की आय को लेकर भी कहा था
गौरतलब है कि नियाज खान ने रविवार को ट्वीट कर कहा था कि द कश्मीर फाइल्स की आय 150 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है. बहुत बढ़िया! लोगों ने कश्मीरी पंडितों की भावनाओं का बहुत सम्मान किया है. मैं फिल्म निर्माता का सम्मान करूंगा कि वह सारी कमाई कश्मीरी पंडितों की शिक्षा और कश्मीर में उनके लिए घरों के निर्माण में ट्रांसफर कर दें. यह एक महान दान होगा. इस पर इस पर फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने जवाब देते कहा कि सर, नियाज खान साहब, 25 मार्च को भोपाल आ रहा हूं. हमें मिलने का समय दें ताकि हम विचारों का आदान-प्रदान कर सकें कि हम कैसे मदद कर सकते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news