बलात्कारी ने खुद को दी सजा ए मौत! नाबालिग के अपहरण, रेप का था दोषी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1232270

बलात्कारी ने खुद को दी सजा ए मौत! नाबालिग के अपहरण, रेप का था दोषी

नर्मदापुरम में एक रेप के आरोपी को कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई थी. आरोपी ने सजा सुनने के बाद से जेल जाने से पहले ही जहर खा लिया, जिसका अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गया.

 

प्रतिकात्मक तस्वीर

पीताम्बर जोशी/नर्मदापुरमः जिले में 24 वर्षीय दुष्कर्म के आरोपी को 20 साल की सजा सुनाई गई थी. न्यायालय द्वारा सजा सुनाने के बाद आरोपी ने जेल जाने से पहले ही जहर खा लिया. जिसके बाद से आरोपी की तबीयत बिगड़ गई और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. जिला अस्पताल से परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. देर रात से पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार जिला अभियोजन अधिकारी आर के खांडेगर ने बताया कि आरोपी राजा कहार ने 4 जुलाई 2020 को 17 वर्षीय नाबालिग को उसके घर से बहला फुसला कर भोपाल ले गया और उसके साथ गलत काम किया. जिसके बाद इसकी जानकारी परिजनों ने देहात थाने में दी थी. मामले की जांच नकिता विल्सन ने किया. जांच के बाद अभियोग पत्र को न्यायालय में पेश किया गया. जहां जज आरती ए शुक्ला ने मामले की सुनवाई करने हुए धारा 363, 366, और 376 के आरोप में 20 वर्ष के जेल की सजा सुनाई. 

मृतक के परिजनों ने लगाया आरोप
वहीं मृतक राजा कहार के परिजनों ने बताया कि फैसले की जानकारी लगने के बाद पुलिस कस्टडी में छोड़ कर सभी घर चले गए. परिजनों ने आरोप लगाया कि घटना क्रम किसी की साजिश से किया गया है. यहां से फोन आने के बाद अस्पताल पहुंचे तो हमीदिया अस्पताल रेफर करने की बात कही गई. जिसके बाद परिजनों द्वारा तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है.

वहीं मामले में नर्मदापुरम एसडीओपी पराग सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक आरोपी जो की पास्को एक्ट के तहत 376 का आरोपी था, जिसे सजा हुई थी. आरोपी को जेल ले जाते समय उसकी अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया है. जिसकी जांच जारी है. पीएम के बाद आरोपी युवक की मौत का कारण स्पष्ट होगा.

ये भी पढ़ेंः MP Monsoon 2022: एमपी में मानसून पर लगा ब्रेक, जानिए कब होगी बारिश

 

Trending news