क्या नरेंद्र सिंह तोमर होंगे मध्यप्रदेश के अगले CM फेस? जानिए केंद्रीय मंत्री ने क्या जवाब दिया
Advertisement

क्या नरेंद्र सिंह तोमर होंगे मध्यप्रदेश के अगले CM फेस? जानिए केंद्रीय मंत्री ने क्या जवाब दिया

चुनाव की तैयारी का जायजा लेने के लिए क्षेत्रीय सांसद और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर एक दिन पहले यानी सोमवार को श्योरपुर पहुंच गए. यहां उन्होंने खुद के सीएम फेस को लेकर बड़ा बयान दिया है.

 

क्या नरेंद्र सिंह तोमर होंगे मध्यप्रदेश के अगले CM फेस? जानिए केंद्रीय मंत्री ने क्या जवाब दिया

श्योपुर: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी चुनावी मोड़ में नजर आ रही है. मध्य प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनाने के लिए केंद्रीय नेताओं ने प्रदेश की चुनावी कमान संभाल ली है. बीजेपी की कद्दावर नेता पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के प्रदेश के पार्टी नेताओं के उपेक्षित करने के बयान के मामले में बीजेपी को बैकफुट पर खड़ा कर दिया है. इस पर नरेंद्र सिंह तोमर ने बयान दिया है. 

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के जन आशीर्वाद यात्रा में बुलाए ना जाने पर नाराजगी जाहिर करने के सवाल पर एमपी चुनाव अभियान समिति के संयोजक केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सफाई देते हुए कहा कि उमा भारती पार्टी की सीनियर नेता हैं. पार्टी और नेता समय समय पर उनसे चर्चा करते है. 

आना-जाना लगा रहता है
वहीं बीजेपी में लगातार नेताओं और विधायक के पार्टी छोड़ने को लेकर मची भगदड़ और बीजेपी नेताओं के कांग्रेस का दामन थामने को लेकर कहा कि ये चुनावी सीजन है. इसमें लोगों का आना जाना तो ऐसा होता है और बीजेपी में भी बड़ी संख्या में लोग आ रहे है. 

Indore News: पिज्जा वाला बन गया इंदौर का कमिश्नर! थाना प्रभारियों के उड़े होश

इंदिरा गांधी पर साधा निशाना
वन नेशन वन इलेक्शन पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि देश में जब भी एक साथ चुनाव होने की प्रक्रिया शुरू होगी, वो पल ऐतिहासिक और सुखद भरा होने के साथ-साथ समय और पैसे दोनों की बचत होंगी. इसी के साथ तोमर ने वन नेशन वन इलेक्शन को शिगुफा बताने वाले लोगों को हल्की मानसिकता वाला बताया और पूर्व पीएम इंदिरा गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कांग्रेस का सिक्का चल रहा था. तब कांग्रेस ने अपने सत्ता के नशे ओर बढ़ती हुई ईर्ष्या के चलते राज्य की सरकारों को बर्खास्त करना शुरू किया और जिसके चलते ये असंतुलन पैदा हुआ है. 

कभी सीएम के दौड़ में नहीं थे
वहीं नरेंद्र सिंह तोमर बीजेपी की सरकार आने पर मुख्यमंत्री की रेस से खुद को बाहर बताते हुए कहा कि वो कभी भी मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं थे और ना रहेंगे. तो वहीं तमिलनाडु के सीएम के मंत्री बेटे उदय करुणानिधि के सनातन को खत्म करने के बयान पर भी पलटवार करते हुए कहा कि देश में सनातन अनंत है. उसे खत्म करने वाला देश में कोई पैदा नहीं हुआ है.

रिपोर्ट - अजय राठौर

Trending news