पहचान छुपाकर गरबा पंडाल पहुंचे मुस्लिम युवक, बना रहे थे लड़कियों की वीडियो, फिर हुआ कुछ ऐसा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1372294

पहचान छुपाकर गरबा पंडाल पहुंचे मुस्लिम युवक, बना रहे थे लड़कियों की वीडियो, फिर हुआ कुछ ऐसा

Muslim Youth in Garba Pandal with false identity: मध्य प्रदेश में गरबा सियासत के बीच इंदौर में 7 मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि उन्हें कोर्ट में पेशी के बाद जमानत मिल गई. युवकों पर आरोप है कि वो पहचान छुपाकर पंडाल में दाखिल हुए थे.

 

 

पहचान छुपाकर गरबा पंडाल पहुंचे मुस्लिम युवक, बना रहे थे लड़कियों की वीडियो, फिर हुआ कुछ ऐसा

Muslim Youth in Garba: कमल सोलंकी/इंदौर। शारदीय नवरात्रि में जगह-जगह नवरात्रि की धूम है देशभर में कई स्थानों पर धूमधाम से गरबों का आयोजन हो रहा है. इंदौर के पंढरीनाथ चौराहे में भा गरबे का आयोजन किया गया था. यहां पंडाल में पहचान छुपाकर आए 7 मुस्लिम युवकों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है. ये युवक वहां फोटो-वीडियो बना रहे थे. सभा के खिलाफ प्रतिबंधनात्मक कार्रवाई की जा रही है. हालांकि सभी 7 युवकों को कोर्ट में पहली पेशी के बाद जमानत मिल गई है.

पहचना छुपाकर बना रहे थे वीडियो
बताया जा रहा है युवक पहचान छुपाकर पंडाल में पहुंचे थे. उनकी हरकतें देखकर वहां मौजूद बजरंग दल के सदस्यों को उन पर शक हुआ.  जिसके बाद उन्होंने उनका नाम पूछा और आईडी दिखाने को कहा. सभी युवकों ने अपने नाम गलत बताए. आईडी मांगने पर भी नहीं दिखाई. इसके बाद उन युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया. सभी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें: ATM में आग लगाने का आरोपी गिरफ्तार, कैश नहीं मिलने पर मारी थी माचिस

पंडाल में कर रहे थे संदिग्ध हरकतें
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है की जब वह पंडाल पहुंचे तो युवकों की हरकतें संदिग्ध दिखीं. उन पर नजर रखी गई. वे मोबाइल से लड़कियों और महिलाओं के फोटो ले रहे थे और वीडियो भी बना रहे थे. शंका होने पर कार्यकर्ताओं ने उनसे पूछताछ की तो पहले उन्होंने गलत नाम बताए. बाद में सभी के असली नामों की पहचान होने पर उन्हें पुलिस के सुपुर्द किया गया.

Prthvi Me Antariksh: जमीन चीरकर निकला शख्स, पृथ्वी में दिखा अंतरिक्ष जैसा सीन

कोर्ट में पेशी के बाद मिली जमानत
शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया. यह सभी युवक मोती तबेला और मल्हारगंज इलाके के रहने वाले हैं. हिंदू संगठन की तरफ से मामले में कोई रिपोर्ट नहीं लिखाई गई है. सभी युवकों को थाने लाकर तफ्तीश करने के बाद प्रतिबंधात्मक धाराओं में केस दर्ज किया गया है. हालांकि सभी युवकों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें जमानत मिल गई है.

Trending news