नाम छिपाकर गरबे में घुसा मुस्लिम युवक, हिंदू संगठन ने काफी देर तक रोक दिया डांडिया...
Advertisement

नाम छिपाकर गरबे में घुसा मुस्लिम युवक, हिंदू संगठन ने काफी देर तक रोक दिया डांडिया...

मंडला जिले में आयोजित गरबा पंडाल में एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम बदलकर एंट्री कर ली. जिसके बाद गरबा पंडाल में काफी देर तक हंगामा चलता रहा और हिंदू संगठनों ने काफी देर तक गरबा रोके रखा.

नाम छिपाकर गरबे में घुसा मुस्लिम युवक, हिंदू संगठन ने काफी देर तक रोक दिया डांडिया...

विमलेश वर्मा/मंडला: मंडला जिले में आयोजित गरबा पंडाल में एक मुस्लिम युवक ने अपना नाम बदलकर एंट्री कर ली. जिसके बाद गरबा पंडाल में काफी देर तक हंगामा चलता रहा. जिससे कुछ देर के लिए गरबा को बंद करना पड़ गया. जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभाला और कार्यकर्ताओ को काफी देर तक समझाइश दी गई. जिसके बाद गरबा चालू कराया गया.

दरअसल कोतवाली थाना अंतर्गत नर्मदा इन होटल में गरबा महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था. इसी बीच बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं को सूचना मिली की गरबा पंडाल में मुस्लिम युवक ने अपना गलत नाम बताकर प्रवेश कर लिया हैं. जिसके बाद बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे.

गरबा पंडाल में घुसे 3 मुस्लिम युवक, हिंदू संगठन वालों ने की जमकर पिटाई VIDEO

एक मुस्लिम युवक को पकड़ा
हिंदू कार्यकर्ताओं ने पंडाल में घुस कर चेक करना शुरू किया तो एक मुस्लिम युवक को पकड़ लिया. जिसके बाद आयोजन स्थल गरबा में कार्यकर्ताओ ने जमकर हंगामा किया और गरबा को बंद करा दिया. जानकारी लगते ही मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया और उस मुस्लिम युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

काफी देर तक बंदर रहा गरबा
मुस्लिम युवक को पकड़ने के बाद काफी देर तक गरबा स्थल में हंगामा चलता रहा. पुलिस की समझाइश के बाद कार्यकर्ता माने और काफी देर के बाद गरबा कार्यक्रम चालू हुआ. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

कई मामले सामने आए 
बता दें कि एमपी के बड़े हिस्से में गैर हिदुओं को गरबे में आने पर प्रतिबंध लगाया गया है. इंदौर में एक साथ कई मुस्लिम युवक गरबे करते हुए पकड़ाए थे.फिर हाल ही में उज्जैन में भी मुस्लिम युवक नाम छुपाकर गरबा पंडाल में घुस गए थे. जिसके बाद हिंदू संगठन के लोगों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी थी. बता दें कि संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने तो ये तक कहा था कि मुस्लिम को अगर गरबा करने आना है तो उन्हें मूर्ति पूजा करनी होगी.

Trending news