MP Chunav: दिग्विजय के रिश्तेदार और पूर्व मंत्री को बताया आतंकवादी, भाजपा प्रत्याशी की सभा में विवादित बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1910906

MP Chunav: दिग्विजय के रिश्तेदार और पूर्व मंत्री को बताया आतंकवादी, भाजपा प्रत्याशी की सभा में विवादित बयान

MP Assembly Election: चुनाव नजदीक आते ही बयानबाजी तेज हो गई है. खिलचीपुर विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी हजारीलाल दांगी की चुनावी सभा में विवादित बयान दिया गया है. भाजपा नेता ओम दांगी ने पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह खींची को आतंकवादी बताया है. 

MP Chunav: दिग्विजय के रिश्तेदार और पूर्व मंत्री को बताया आतंकवादी, भाजपा प्रत्याशी की सभा में विवादित बयान

MP NEWS: चुनाव नजदीक आते ही बयानबाजी तेज हो गई है. खिलचीपुर विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी हजारीलाल दांगी की चुनावी सभा में विवादित बयान दिया गया है. भाजपा नेता ओम दांगी ने पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह खींची को आतंकवादी बताया है.  दिग्विजय सिंह के रिश्तेदार और खिलचीपुर राजघराने के प्रियव्रत सिंह भी स्थानीय विधायक हैं. उन्हें इस बार भी खिलचीपुर सीट से दावेदार माना जा रहा है. 

खिलचीपुर विधानसभा क्षेत्र के भगोरा गांव में कल खिलचीपुर विधानसभा के प्रत्याशी हजारीलाल दांगी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए ओम दांगी ने कहा कांग्रेस के जो उम्मीदवार है वो विचारों में उदारवादी, बातचीत में प्रगतिवादी, व्यवहार में सुधारवादी लेकिन कर्मों से आतंकवादी की भूमिका का निर्वाहन करते हैं.

प्रियव्रत सिंह खींची ने भी किया पलटवार
प्रियव्रत सिंह खींची को आतंकी बताने वाले ओम दांगी को प्रियव्रत सिंह खींची ने इंदौर का गुंडा बताया है. प्रियव्रत सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति की वजह से इंदौर में कई बार अमन चैन बिगड़ा है वह आकर मुझे आतंकवादी कह रहा है. प्रियव्रत सिंह खींची को आतंकवादी बताने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ओम दांगी पर FIR दर्ज करने के लिए खिलचीपुर थाने पहुंचे, जहां उन्होंने ओम दांगी पर एफआईआर करवाने के लिए आवेदन दिया.
 
3 चुनाव जीत चुके हैं प्रियव्रत सिंह
प्रियव्रत सिंह कांग्रेस के कद्दावर नेता माने जाते हैं. वे खिलचीपुर विधानसभा सीट से 3 विधानसभा चुनाव जीत चुके हैं. खींची ने 2003 में पहली बार भाजपा के जगन्नाथ सिंह तोमर को हराया था. 2008 में प्रियव्रत सिंह ने भाजपा के जगन्नाथ सिंह को हराया था. हालांकि, प्रियव्रत सिंह 2013 में भाजपा के हजारीलाल डांगी से हार गए थे. इसके बाद 2018 में उन्होंने वापसी करते हुए हजारी लाल डांगी को 29,756 वोटों से हराया था.  

रिपोर्ट: अनिल नागर

Trending news