MP Politics: National Youth Day पर युवाओं पर सियासत! कांग्रेस-BJP में यूथ का हितैषी बनने की होड़
Advertisement

MP Politics: National Youth Day पर युवाओं पर सियासत! कांग्रेस-BJP में यूथ का हितैषी बनने की होड़

MP BJP-Congress ON Youths:युवा दिवस के दिन मध्य प्रदेश की सियासत युवाओं को लेकर गर्म. दरअसल युवाओं का सबसे बड़ा हितैषी कौन है. इस चीज को लेकर कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे से भिड़ गए और एक दूसरे पर युवाओं के लिए कुछ न करने का आरोप लगाया.

MP BJP-Congress ON Youths

MP Young Achievers Program on National Youth Day 2023: आज स्वामी विवेकानंद की जयंती है और इस दिन हर साल युवा दिवस मनाया जाता है. प्रदेश चुनावी साल में है तो जाहिर सी बात है कि युवाओं का समर्थन पाने के लिए दोनों प्रमुख पार्टी जुटेंगी. बता दें कि एक तरफ राष्ट्रीय युवा दिवस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीएम हाउस में आयोजित यंग अचीवर्स टाउन हॉल में प्रदेश का गौरव बढ़ाने वाले यंग अचीवर्स चर्चा करने जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है और युवाओं के लिए एक बार फिर से वादों का पिटारा खोल दिया है.जिस पर सियासत तेज हो गई है.

कमलनाथ के ट्वीट पर बीजेपी का वार
बता दें कि कमलनाथ के ट्वीट पर बीजेपी ने वार करते हुए कहा कि कमलनाथ प्रदेश के युवाओं की बात न करें तो अच्छा है. पिछले 20 सालों में युवाओं के लिए सबसे ज्यादा भयावह कार्यकाल 15 महीने कांग्रेस की सरकार का रहा है. कमलनाथ ने मुख्यमंत्री बनते ही मध्य प्रदेश कौशल विकास एवं रोजगार निर्माण बोर्ड के 350 करोड़ के स्वीकृत बजट के चलती हुई योजनाओं को बंद कर दिया. बीजेपी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की सरकार के दौरान एक भी युवा को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला. कमलनाथ मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं, सरकार में आने का कोई चांस नहीं, इसलिए जो मन में आए वह वादे किए जा रहे हैं.

 

MP Vidhan Sabha Election: SC/ST वर्ग के लिए बीजेपी का बड़ा प्लान, 4 मंत्रियों को मिली ये अहम जिम्मेदारी

कांग्रेस का पलटवार 
वहीं बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद बेरोजगार युवाओं को 4000 स्टाइपेंड देने की शुरुआत कमलनाथ ने की थी, लेकिन खरीद-फरोख्त से सरकार गिरा दी गई और आज 2 साल बाद भी किसी भी बेरोजगार को भत्ता नहीं मिला. कांग्रेस का दावा है कि 2023 में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनेगी और सभी बातों को पूरा किया जाएगा.युवा कांग्रेस के साथ हैं. कांग्रेस ने कमलनाथ को कमिटमेंट नाथ बताते हुए कहा कि कमलनाथ जो कहते हैं वो करते हैं.

Trending news