MP पंचायत चुनावः सरपंच का चुनाव हारने पर प्रत्याशी ने समर्थकों से उठवाया गंगाजल, जानिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1244118

MP पंचायत चुनावः सरपंच का चुनाव हारने पर प्रत्याशी ने समर्थकों से उठवाया गंगाजल, जानिए

MP पंचायत चुनाव में सरपंच का चुनाव हारने के बाद एक प्रत्याशी ने अपने समर्थकों से मंदिर में गंगाजल उठवाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जानिए सरपंच प्रत्याशी ने ऐसा क्यों किया. 

MP पंचायत चुनावः सरपंच का चुनाव हारने पर प्रत्याशी ने समर्थकों से उठवाया गंगाजल, जानिए

मनोज जैन/शाजापुर। मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के लिए 1 जुलाई को मतदान हुआ था, मतदान के बाद देर रात तक नतीजे भी आने शुरू हो गए. शाजापुर जिले में रात तक सभी गांवों के नतीजे आ गए. जिले के गांव से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सरपंच का चुनाव हारने वाला एक प्रत्याशी मतदाताओं से मंदिर में कसम खिला रहा है कि उसे उन्होंने वोट दिया है या नहीं. 

हिदायतपुर गांव का मामला 
मामला शाजापुर जिले के मोहन बड़ोदिया जनपद क्षेत्र के चौकी हिदायतपुर गांव का बताया जा रहा है. गांव में सरपंच पद के लिए दो प्रत्याशी महेश कुशवाह और चेतन ठाकुर के बीच मुकाबला था. जहां 1 जुलाई को सरपंच पद के लिए मतदान हुआ था. देर रात आए नतीजों में महेश कुशवाह की हार हुई और चेतन ठाकुर की जीत हुई. 

समर्थकों से गंगाजल उठवाया 
चुनाव हारने के बाद गांव महेश कुशवाहा ने उसके समर्थकों से मंदिर में गंगाजल उठवाकर कसम खिलवाई जिससे उसे पता चल सकें किन लोगों ने उसे वोट नहीं दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो महेश कहता हुआ नजर आ रहा है कि आप मंदिर में गंगाजल उठाकर कसम खाएं, नहीं तो हम समाज में आप का बहिष्कार करेंगे. 

पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद सामने आ रहा विवाद 
बता दें पंचायत चुनाव के पहले और दूसरे चरण में आए नतीजों के बाद कई जगहों पर विवाद की स्थिति देखी गई है. सरपंच का चुनाव हारने के बाद गांवों में विवाद की स्थिति बनी है. हालांकि कई जगहों पर लोगों ने समझदारी भी दिखाई है और कोई विवाद नहीं हुआ. 

ये भी पढ़ेंः 20 साल तक जिसने बच्चे की तरह पाला, उसी को पैरों तले रौंदकर मार डाला

WATCH LIVE TV

Trending news