भिंड में उपद्रवियों ने पोलिंग बूथ पर किया पथराव, एक ASI घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1232081

भिंड में उपद्रवियों ने पोलिंग बूथ पर किया पथराव, एक ASI घायल

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान में भिंड पुलिस की चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के दावों की एक बार फिर पोल खुलती नजर आ रही है. 

भिंड में उपद्रवियों ने पोलिंग बूथ पर किया पथराव, एक ASI घायल

प्रदीप शर्मा/भिंड: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान में भिंड पुलिस की चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के दावों की एक बार फिर पोल खुलती नजर आ रही है. भिंड पुलिस प्रशासन ने शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने के लिए सीसीटीवी कैमरे ड्रोन कैमरे और भारी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने के दावे किए थे, लेकिन पुलिस के इन दावों को मिहोना थाना इलाके के अस्नेट गांव के पोलिंग बूथ क्रमांक 148 -49 पर उपद्रवियों ने हवा कर दिया, और पोलिंग बूथ पर जमकर पथराव किया.

MP Panchayat Chunav 2022 LIVE Update: पहले चरण के लिए वोटिंग शुरू, भिंड में उपद्रवियों ने पोलिंग बूथ पर किया पथराव

बता दें कि इस पत्थरबाजी में उपद्रवियों को खदेड़ते वक्त सब इंस्पेक्टर अमित सिकरवार घायल हो गए. अमित सिकरवार को एक पत्थर सिर में आकर लगा जिससे वह घायल हो गए, और उनको मिहोना अस्पताल लाया गया है. जहां पर तुरंत प्राथमिक उपचार के बाद वह फिर वापस असमेट गांव के पोलिंग बूथ पर पहुंचकर ड्यूटी निभा रहे है.

पुलिस मान रही मामूली घटना 
हालांकि पुलिस पथराव की घटना को मामूली मान रही है और पुलिस उप अधीक्षक कमलेश कुमार का कहना हैं कि 100 मीटर में खड़े लोगों को पुलिस द्वारा हटाया जा रहा था. तभी किसी ने अचानक पत्थर मार दिया. जिससे सब इंस्पेक्टर अमित सिकरवार घायल हो गए. हालांकि पोलिंग बूथ पर सामान्य रूप से मतदान जारी है, और स्थिति पुलिस के नियंत्रण में है पोलिंग बूथ पर भारी तादाद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

जानिए मतदान का समय
बता दें कि पंचायत चुनाव में मतदान सुबह 7:00 बजे से शुरू होगा जो दोपहर 3:00 बजे तक चलेगा. मतदान के कारण ग्राम पंचायतों में अवकाश रहेगा. गौरतलब है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग मतदान करने के लिए घरों से बाहर निकलें इसके लिए जागरुकता अभियान भी चलाया गया है.

Trending news