निकाय चुनाव: वोटिंग के एक रोज पहले बांटी जा रही थी शराब, गिरफ्त में आया एक आरोपी
Advertisement

निकाय चुनाव: वोटिंग के एक रोज पहले बांटी जा रही थी शराब, गिरफ्त में आया एक आरोपी

मतदान से एक रोज पहले राजगढ़ के ब्यावरा में वोटरों को लुभाने के लिए शराब बांटने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शराब बांट रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि वो किस प्रत्याशी की ओर से शरबा बांट रहा था.

निकाय चुनाव: वोटिंग के एक रोज पहले बांटी जा रही थी शराब, गिरफ्त में आया एक आरोपी

राजगढ़: मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव के प्रथम चरण के लिए 6 जुलाई को वोटिंग होनी है. मतदान दल और प्रशासन इसकी पूरी तैयारी कर लिया है. पुलिस भी किसी भी परिस्थिती से निपटने के लिए तैयार हो गई है. इस बीच राजगढ़ के ब्यावरा में वोटरों को लुभाने के लिए शराब बाटने का मामला सामने आया है. जानकारी लगते ही पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

140 क्वार्टर शराब बरामद
मामला ब्यावरा के वार्ड 17 का है. यहां वोटरों को लुभाने के लिए शराब बांटी जा रही थी. पुलिस ने आरोप के पास से 140 क्वार्टर शराब बरामद की है. थाना प्रभारी राजपाल राठौर ने बताया कि फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी है कि किस प्रत्याशी की ओर से शराब बटवाई जा रही थी. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: 'न वकील, न अपील, न दलील' इसी कारण खत्म हो रही है कांग्रेस, रोहित रंजन मामले पर बोले सीएम शिवराज

पुलिस प्रशासन ने किए पुख्ता इंतजाम
दूसरी तरफ राजगढ़ में पुलिस पोलिंग के लिए पूरी तरह तैयार हो गई है. कल मतदान के दौरान संवेदनशील मतदान केंद्रों पर ड्रोन कैमरे से नजर रखी जाएगी. नगरी निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराए जाने के लिए प्रशासन और पुलिस विभाग की टीम ने पुख्ता इंतजाम कर लिए हैं. सभी संवेदनशील मतदान केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरे और असामाजिक तत्वों पर ड्रोन कैमरे से नजर रखी जाएगी.

133 नगरीय निकायों में होनी है वोटिंग
नगरीय निकाय चुनाव में प्रथम चरण में बुधवार 6 जुलाई को 49 जिलों के 133 नगरीय निकाय में सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होगा. मतगणना 17 जुलाई को सुबह 9 बजे से होगी. मतदान के लिए कुल 13 हजार 148 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. मतदान दल को चुनाव सामग्री का वितरण मंगलवार 5 जुलाई को हो गई है.

Trending news