निकाय चुनाव: BJP जल्द जारी करेगी मेयर प्रत्याशियों की सूची, वीडी शर्मा ने दिया गजब जवाब!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1214973

निकाय चुनाव: BJP जल्द जारी करेगी मेयर प्रत्याशियों की सूची, वीडी शर्मा ने दिया गजब जवाब!

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज बूथ विजय संकल्प अभियान के तहत राजधानी भोपाल के एक बूथ पर पहुंचे थे.

निकाय चुनाव: BJP जल्द जारी करेगी मेयर प्रत्याशियों की सूची, वीडी शर्मा ने दिया गजब जवाब!

आकाश द्विवेदी/भोपालः मध्य प्रदेश निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है और राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हैं. कांग्रेस ने 16 नगर निगम में से 15 पर अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा भी कर दी है. जिसके बाद अब भाजपा प्रत्याशियों पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. इस बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का एक बयान सामने आया है और उन्होंने प्रत्याशियों की लिस्ट को लेकर बड़ी बात कही है.

क्या बोले वीडी शर्मा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज बूथ विजय संकल्प अभियान के तहत राजधानी भोपाल के एक बूथ पर पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'अगले एक दो दिन में मेयर पद के प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी. वीडी शर्मा ने कहा कि भाजपा में कमल का फूल चुनाव लड़ता है, प्रत्याशी तो निमित्त मात्र है.' 

वीडी शर्मा ने सभी 16 नगर निगम में पार्टी की जीत का दावा किया.वहीं कांग्रेस के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करने पर वीडी शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि 'वह किसी को भी प्रत्याशी बना दें इससे फर्क नहीं पड़ता. यूपी में कांग्रेस की शून्य सीटें आईं थी.' कांग्रेस ने जिन 15 नगर निगम के लिए प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया है, उनमें भोपाल से विभा पटेल, इंदौर से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला, जबलपुर से जगत बहादुर सिंह, ग्वालियर से शोभा सिकरवार, उज्जैन से महेश परमार, सागर से निधि जैन, रीवा से अजय मिश्रा, मुरैना से शारदा सोलंकी, सतना से सिद्धार्थ कुशवाहा, कटनी से श्रेया खंडेलवाल, सिंगरौली से अरविंद सिंह चंदेल, बुरहानपुर से शहनाज अंसारी, छिंदवाड़ा से विक्रम अहाके, देवास से कविता रमेश व्यास, खंडवा से आशा मिश्रा को उम्मीदवार बनाया है. 

एमपी निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की एंट्री के सवाल पर वीडी शर्मा ने कहा कि 'सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है. राष्ट्रीय पार्टी बनाने का भी अधिकार है. उनका मध्य प्रदेश में स्वागत है. वो आएं, उन्हें भी तो पता चले मध्य प्रदेश क्या है!'

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने निकाय चुनाव में उतरने का ऐलान किया है. ओवैसी की पार्टी फिलहाल 7 नगर निगम की सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इनमें से अधिकतर सीटें मुस्लिम बहुल हैं.

Trending news