MP News: मुर्दे को शमशान घाट लेकर पहुंचे लोग, अचानक पुलिस आई और शव को उठाकर ले गई
Advertisement

MP News: मुर्दे को शमशान घाट लेकर पहुंचे लोग, अचानक पुलिस आई और शव को उठाकर ले गई

MP News: मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक शव को अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट ले जाया गया. लेकिन अचानक से पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उठाकर अपने साथ ले गई, जिससे मौके पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए. 

MP News: मुर्दे को शमशान घाट लेकर पहुंचे लोग, अचानक पुलिस आई और शव को उठाकर ले गई

MP News: अभय पाठक/अनूपपुर। सोचिए अगर किसी मुर्दे को अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट ले जाया जा रहा हो, लेकिन शव को अंतिम संस्कार से पहले ही अगर पुलिस उठाकर ले जाए तो मामला कुछ बड़ा ही होगा. कुछ ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले से सामने आया है. जहां एक मुर्दे को पुलिस शमशान घाट से उठाकर ले गई. जिससे मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. जानिए यह पूरा मामला. 

पोस्टमार्टम के लिए शव को उठा ले गई थी पुलिस 
दरअसल, पूरा मामला अनूपपुर जिले के कोतमा थाने में आने वाले जमुनिया गांव का बताया जा रहा है. जहां से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजन शमशान लाए थे. लेकिन तभी मृतक के छोटे भाई ने इसकी सूचना कोतमा थाने को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा भिजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी. लेकिन इस तरह से अचानक शव को उठा ले जाने से हर कोई हैरान रह या. 

लकवा की बीमारी से ग्रसित था मृतक 
मामले क जानकारी देते हुए कोतमा थाना प्रभारी अजय बैगा ने बताया कि मृतक राजभान सिंह गौड़ जिसकी उम्र 48 साल थी वह लकवा की बीमारी से ग्रसित था, युवक अपने बड़े भाई सूर्य भान के साथ रहता था, इसी दौरान मृतक की मौत हो गई, मृतक का बड़ा भाई उसे अंतिम संस्कार के लिए शमशान घाट ले जाया जा रहा था. 

शव शमशान घाट पहुंच भी गया था, लेकिन जैसे ही मृतक के छोटे भाई चंद्रभान सिंह गौड़ को मामले की जानकारी लगी तो उसने तत्काल ही इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा तैयार किया और उसे अंतिम संस्कार से पहले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

छोटे भाई ने लगाया हत्या का आरोप 
मृतक के छोटे भाई का आरोप है कि उसके मृतक भाई की जगह और जमीन के लिए बड़े भाई ने उसकी हत्या की है, जिसके चलते ही उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी कि पुलिस इस मामले की जांच करें. वहीं पुलिस का कहना है कि अब मामला क्या है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. लेकिन इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ेंः Gujarat Election: MP में रहने वाले गुजराती भी कर सकेंगे मतदान, मिलेगी यह खास सुविधा 

Trending news