MP News: रीवा के मऊगंज में 2 बड़े दर्दनाक हादसे! 4 बच्चियों की मौत, पसरा मातम
Advertisement

MP News: रीवा के मऊगंज में 2 बड़े दर्दनाक हादसे! 4 बच्चियों की मौत, पसरा मातम

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा के मऊगंज में एक साथ दो अलग-अलग दुर्घटनाएं हुईं, जिसमें चार बच्चियों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हो गई. बता दें कि दोनों घटनाओं से इलाके में शोक का महौल है और पुलिस जांच में जुट गई है.

Mauganj latest news

Mauganj latest news: मध्य प्रदेश (mp news) के रीवा (rewa news) के मऊगंज थाना क्षेत्र में आज एक साथ 2 बड़े हादसे हो गए. हादसे में दो अलग-अलग स्थानों में 4 बच्चियों ने अपनी जान गवां दी. जानकारी के मुताबिक साकेत परिवार की तीन बच्चियां तलाब में नहाए गई तीन बहने पानी में डूब गई. वहीं, एक अन्य दूसरे गांव के एक नाले में डूबकर बच्ची ने अपनी जान गवां दी. बता दें कि दिल दहला देने वाली घटना से पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के टीम घटना स्थल पहुंच गई और चारों बच्चियों के शवो को बाहर निकलवाया गया.

पुरानी तिजोरी से निकला सिंधिया स्टेट टाइम का खजाना, बेशकीमती चीजें देख उड़े होश

मऊगंज में दो बड़े हादसे में चार मौत
बता दें कि घटना मऊगंज थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवो की है. मऊगंज के रकरी गांव में साकेत परिवार की तीन बच्चियां तलाब में नहाने गई थी. नहाते वक्त वह अचानक गहरे पानी में चली गई और वह तलाब में डूब गई, उनके साथ एक छोटा बच्चा भी था जो तलाब के पास खड़ा हुआ था. इस घटना दो मृतक बहनें सगी बहनें थीं. जबकि, एक बच्ची चचेरी बहन थी. वहीं, दूसरी घटना मऊगंज स्थित बहेरा डाबर गांव की है. यहां पर अचानक नाले में गिरी एक बच्ची की पानी डूबकर मौत हो गई.

MP Chunav 2023: जब मध्य प्रदेश में इस नेता से चुनाव हारे थे 'श्री कृष्ण' नीतीश भारद्वाज

 

दो अलग-अलग गांवों में हुई घटना की पुलिस ने शुरू की जांच
दोनों घटनाओं की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को तालाब से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मऊगंज भेजा गया. तीनों नहाने के लिए तालाब में गये थे, नहाने के दौरान गहरे पानी में डूब गये. घटनास्थल के पास खड़े एक युवक ने शोर मचाया और घटना की जानकारी बच्चियों के परिजनों को दी. हादसे की खबर लगते ही चीख-पुकार मच गई. इस दौरान जनपद सदस्य नरेंद्र तिवारी भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. दूसरी घटना बहेराडाबर में हुई है, जिसमें मृतक वच्ची भाटी गांव का बताया जा रहा है. पुलिस ने दोनों घटनाओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट: अजय मिश्रा (रीवा)

Trending news