MP में अमिताभ बच्चन पर कार्रवाई; इसलिए किया गया सस्पेंड, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2343150

MP में अमिताभ बच्चन पर कार्रवाई; इसलिए किया गया सस्पेंड, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप

Amitabh Bachchan News: मध्य प्रदेश के गुना जिले में पटवारी अमिताभ बच्चन पर कार्रवाई हुई. तहसील में अपसेंट रहने की वजह से उनके ऊपर कार्रवाई की गई. बता दें कि खबर सामने आने के बाद लोगों के दिमाग में महानायक का नाम आ गया. 

MP में अमिताभ बच्चन पर कार्रवाई; इसलिए किया गया सस्पेंड, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप

MP News: अमिताभ बच्चन का नाम सुनते ही लोगों के दिमाग में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का खयाल आ जाता है. ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक खबर चलने लगी कि अमिताभ बच्चन को सस्पेंड कर दिया गया है. इसे पढ़ने के बाद सब महानायक के बारे में सोचने लगे, लेकिन जब इसकी हकीकत सामने आई तो लोगों ने राहत की सांस ली. दरअसल गुना जिले में एक सरकारी कर्मचारी पर कार्रवाई हुई और उसे सस्पेंड कर दिया गया. जिसका नाम सुनकर सब चौंक गए. जानिए क्या है पूरा मामला. 

क्या है मामला 
पूरा मामला मध्य प्रदेश के गुना जिले से सामने आया है. जिले के आरोन तहसील के पदस्थ पटवारी अमिताभ बच्चन को कार्य में लापरवाही के चलते सस्पेंड कर दिया गया है.  इसके लिए एडीएम विकास कुमार आनंद द्वारा जारी आदेश के अनुसार आरोन तहसील वर्क लोड पटवारी को जन- मन योजनांतर्गत सहरिया जाति- प्रमाण पत्रों के प्रकरण तैयार करने का कार्य आदेश जारी कर सौंपा गया था. 

बताया जा रहा है कि पटवारी बीते 12 जुलाई को बिना सूचना के कार्यालय में अनुपस्थित थे. इसके अलावा वरिष्ठ अधिकारी के आदेश पर पटवारी काम नहीं करता था और जब चाहे तब अनुपस्थित रहने के लिए नोटिस देकर जवाब मांगा गया. बीते 5 जुलाई को पटवारी ने भविष्य में कभी भी अनुपस्थित होने का वादा किया था. वादा करने के बाद भी पटवारी 12 जुलाई को अपने दफ्तर नहीं पहुंचा था. जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारी की अवहेलना, सक्षम अधिकारी के स्वीकृति के बिना अवकाश पर जाने साथ ही साथ कार्यों में लापरवाही बरतने की वजह से एसडीएम ने पटवारी को निलंबित कर दिया. 

ये भी पढ़ें: MP में अब जांच के लिए CBI को लेनी होगी अनुमति, मध्य प्रदेश सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन

पटवारी के सस्पेंड होने के बाद सोशल मीडिया पर खबर चलने लगी. अमिताभ बच्चन का नाम सुनते ही लोग एक बार चौंक गए कि महानायक को कैसे सस्पेंड कर दिया गया, हालांकि छानबीन के बाद जब लोगों के सामने हकीकत आई तो उसके बाद सबने राहत भरी सांस ली. 

Trending news