MP News: मातम में बदली खुशियां, अनकंट्रोल होकर पलटा ऑटो रिक्शा, 6 लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2144661

MP News: मातम में बदली खुशियां, अनकंट्रोल होकर पलटा ऑटो रिक्शा, 6 लोग हुए घायल

MP News: मध्य प्रदेश के दमोह जिले (Damoh Accident) में शादी समारोह से लोगों को लेकर लौट रहा एक ऑटो रिक्शा पलट गया. जिसकी वजह से 6 लोग घायल हो गए हैं. 

MP News: मातम में बदली खुशियां, अनकंट्रोल होकर पलटा ऑटो रिक्शा, 6 लोग हुए घायल

Damoh Accident: मध्य प्रदेश के दमोह जिले से सड़क हादसे से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. यहां पर शादी समारोह से लौट रहे लोगों को एक्सीडेंट हो गया. बता दें कि ये लोग ऑटो रिक्शा में सवार थे और ऑटो रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में 6 लोग घायल हो गए हैं. जिसमें एक 10 साल कि लड़की गंभीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए जबलपुर रेफर कर दिया गया है. 

क्या है पूरा मामला 
पूरा मामला दमोह जिले के भूरी गांव के पास का है. यहां पर शादी से लौट रहे लोगों का ऑटो रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसकी वजह से 6 लोग घायल हो गए हैं. इसमें 10 साल की लड़की की हालत गंभीर है जिसे जबलपुर रेफर कर दिया गया है. बता दें कि इसमें 8 लोग सवार थे जिनमे महिलाएं बच्चे शामिल है. हादसे की खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया जहां पर उनका इलाज चल रहा है. हादसे के बाद परिजनों की खुशियां मातम में बदल गई है. 

अन्य हादसे 
दमोह जिले में इससे पहले भी कई सड़क हादसे हुए हैं. बीती फरवरी में ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई थी जिसकी वजह से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. एक्सीडेंट इतनी भीषण था कि बाइक सवार ने तुरंत ही दम तोड़ दिया था. इसके अलावा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके पर से फरार हो गया था. 

इसके अलावा कल यानि की 6 मार्च को बोलेरो और ट्रक में टक्कर हो गई थी जिसकी वजह से दो लोगों की जान चली गई थी. टक्कर के बाद बोलेरो ड्राइवर गाड़ी सहित फरार हो गया था. हादसे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था और मामले की जांच करने में जुट गई थी.  

Trending news