MP News: बदमाशों ने दबंग विधायक रामबाई को भी नहीं बख्शा! MLA का लेटर पैड उपयोग कर वसूली मोटी रकम
Advertisement

MP News: बदमाशों ने दबंग विधायक रामबाई को भी नहीं बख्शा! MLA का लेटर पैड उपयोग कर वसूली मोटी रकम

BSP MLA Rambai Singh News:बदमाशों ने दमोह जिले के पथरिया से दबंग बसपा विधायक रामबाई सिंह को भी नहीं बख्शा. उन्होंने विधायक के लेटर पैड का इस्तेमाल कर नौकरी दिलाने के नाम पर रकम वसूल ली.

BSP MLA Rambai Singh News

महेंद्र दुबे/दमोह:  मध्यप्रदेश (MP News) के दमोह (Damoh News) जिले के पथरिया से बसपा विधायक रामबाई सिंह (BSP MLA Rambai Singh News) अक्सर अपनी दबंगई और बेबाकी, कामों  के कारण सुर्खियों में रहती हैं. गौरतलब है कि बीएसपी की विधायक रामबाई सिंह से जहां अफसर और कर्मचारी कांपते हैं, लेकिन बदमाशों ने दबंग विधायक को भी नहीं बख्शा और उनके नाम से ही लोगों से पैसों की वसूली कर ली. जिसके बाग अब दबंग विधायक एसपी से शिकायत करने मजबूर हुई हैं.बता दें कि बदमाशों ने विधायक का लेटर पैड उपयोग कर कुछ युवकों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर रकम वसूली है.

जानें पूरा मामला?
मामले के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से दो व्यक्ति जिले के ग्रामीण इलाकों में घूमकर बेरोजगार युवकों को निशाना बना रहे हैं. खुद को बसपा विधायक का खास बताकर सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर पैसे ले रहे हैं. ये शातिर शख्स बाकायदा विधायक का लेटर पेड लिए हैं और उस पर लिखकर भी देते हैं. बसपा विधायक को कुछ दिन पहले भी शिकायत मिली थी, लेकिन उस समय उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया. हालांकि एक-एक कर जब ठगी का शिकार हुए नौजवानों के मामले सामने आए तो विधायक हरकत में आईं. अपने स्तर पर उन्होंने दो लोगों को चिन्हित किया और फिर पुलिस की शरण ली.

MP Chunav 2023: कमलनाथ का गढ़ है छिंदवाड़ा! चलिए समझते हैं इस जिले की विधानसभा सीटों का गणित

विधायक ने एसपी से की शिकायत
रामबाई ने जिले के एसपी राकेश कुमार सिंह से मुलाकात कर शिकायत दर्ज कराई है. वहीं एसपी के मुताबिक मामला गंभीर है और इस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने दोनों नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधिकरियों को निर्देश दिए हैं. इसके अलावा विधायक रामबाई और एसपी ने आम लोगों और नौजवानों से अपील भी की है कि लोग इस तरह के ठगों के झांसे में न आएं.

Trending news