MP News: अवैध शराब की कार्रवाई के दौरान आबकारी विभाग पर हमला, सब इंस्पेक्टर का फूटा सिर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1778996

MP News: अवैध शराब की कार्रवाई के दौरान आबकारी विभाग पर हमला, सब इंस्पेक्टर का फूटा सिर

Shahdol News: मध्य प्रदेश (MP News) के शहडोल में अवैध शराब पर कार्रवाई करने गई आबकारी विभाग की टीम पर हमला किया गया. जिसकी वजह से सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को गंभीर चोटें आई है.

 MP News: अवैध शराब की कार्रवाई के दौरान आबकारी विभाग पर हमला, सब इंस्पेक्टर का फूटा सिर

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के शहडोल जिले (Shahdol News)के ब्यौहारी में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करना आबकारी विभाग के अधिकारी कर्मचारियों को महंगा पड़ गया. यहां पर अवैध शराब की जानकारी के बाद पहुंची आबकारी टीम पर हमला किया गाया. जिसमें सब इंस्पेक्टर सहित दो कांस्टेबल घायल हुए हैं. जिसके बाद उन्हें मेडिकल कालेज शहडोल रेफर किया गया है. क्या है पूरा मामला जानते हैं. 

कार्रवाई के दौरान हमला
प्रदेश के शहडोल के ब्यौहारी में अवैध शराब बनाने की खबर आबकारी विभाग को लगी थी. जिसके बाद विभाग ने ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम भोगिया निवासी राम बाई पटेल के घर से इंस्पेक्टर रजनीश त्रिपाठी और दो साथी आरक्षक योगेन्द्र जयसवाल और अरविंद मिश्रा ने 64 लीटर अवैध और हाथ भट्ठी शराब जब्त की. इसके बाद टीम ने राम बाई के खिलाफ मध्यप्रदेश अधिनियम की धारा 34, 2 के तहत कार्रवाई करते हुए महिला को गिरफ्तार कर ली. 

लेकिन महिला को गिरफ्तार करने के बाद वापस लेकर लौट रही थी तभी राम बाई का पति राम केस पटेल और बेटा राजू उर्फ राजेश और राजू की पत्नी सहित राम बाई का भतीजा बबलू औ अन्य रिश्तेदारों ने मिलकर आबकारी टीम पर पत्थर से हमला कर दिया. जिससे सब इंस्पेक्टर और पुलिस कर्मी घायल हो गए. इसके बाद वो राम बाई को छुड़ाकर ले गए.

ये भी पढ़ें: MP News: हिमाचल में सफल रेस्क्यू! सुरक्षित स्थान पर पहुंचाए गए सिवनी मालवा के 18 लोग, इतने दिन बाद हुआ संपर्क

सब इंस्पेक्टर को लगी चोट 
बता दें कि हमले में निरीक्षक रजनीश त्रिपाठी के सिर पर गंभीर चोटें आई उन्हें उपचार के दौरान 12 टांके लगाए गए हैं. वहीं अन्य दो साथी आरक्षक योगेन्द्र जायसवाल के सिर पर भी गंभीर चोट आई है और अरविंद मिश्रा के अंदरूनी चोट आई है. इसके बाद इस हमले में घायल निरीक्षक ने मामले की लिखित शिकायत ब्यौहारी थाने में की है. ब्यौहारी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

ब्यौहारी थाना प्राभारी समीर वारसी का कहना है कि आबकारी विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों पर हमले की शिकायत पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 

 

 

Trending news