MP News: हिन्दू धर्म सेना का बड़ा ऐलान! युवकों को मुस्लिम लड़की से शादी करने पर देगी 11,000 रुपये
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1742003

MP News: हिन्दू धर्म सेना का बड़ा ऐलान! युवकों को मुस्लिम लड़की से शादी करने पर देगी 11,000 रुपये

Jabalpur News: जबलपुर में हिंदू धर्म सेना के अध्यक्ष ने ऐलान किया है वो मुस्लिम लड़कियों से प्रेम विवाह के लिए प्रोत्साहित करने का काम करेगा. उन्होंने कथित लव जिहाद मुकाबला करने के उद्देश्य से मुस्लिम लड़कियों से शादी करने वाले युवाओं को 11,000 रुपये देने का वादा किया है.

Jabalpur News

अजय दुबे/जबलपुर: मध्यप्रदेश (MP News) के जबलपुर (Jabalpur News) जिले में हिंदू धर्म सेना के अध्यक्ष ने बड़ा ऐलान किया है. हिंदू धर्म सेना मुस्लिम युवती से शादी करने पर प्रोत्साहित करने का काम करेगा. हिंदू धर्म सेना ने मुस्लिम युवती से शादी करने पर हिंदू युवाओं को 11 हजार रुपए देने का ऐलान किया है. बता दें कि जबलपुर में हिंदू धर्म सेना के अध्यक्ष ने हिंदू युवकों और मुस्लिम लड़कियों के बीच विवाह को बढ़ावा देने की घोषणा की है और हिंदू धर्म सेना हिंदू युवाओं को मुस्लिम युवती से विवाह करने पर प्रोत्साहित करेगा .हिंदू धर्म सेना के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने ऐलान किया है कि मुस्लिम लड़कियों से विवाह करने वाले युवकों को हिंदू धर्म सेना 11 हजार रुपये की आर्थिक प्रोत्साहन राशि देगी. 

हिंदू लड़कियों का हो रहा है धर्मांतरण:हिंदू धर्म सेना
अग्रवाल का दावा है कि मुस्लिम युवकों द्वारा झूठे लव जिहाद के जरिए भोली भाली हिंदू लड़कियों का धर्मांतरण किया जा रहा है, जिससे उनकी संख्या में गिरावट आ रही है. हिंदू धर्म सेना का उद्देश्य इन कथित गतिविधियों को खत्म करना है और मुस्लिम लड़कियों से शादी करने वालों को कानूनी सहायता देने का संकल्प लेना है. 

Adipurush Controversy: MP में संस्कृति बचाओ मंच की अपील, आदिपुरुष फिल्म को बैन करे शिवराज सरकार...

हिन्दू बच्चियों की लाश सूटकेस में मिलती है:योगेश अग्रवाल
हिंदू धर्म सेना के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने लव जिहाद को लेकर चिंता व्यक्त की. अग्रवाल ने कहा कि लव जिहाद के जरिए हिंदू लड़कियों को भगाया जा रहा है और धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया जा रहा है, जिससे उनका जीवन बर्बाद हो गया है. दुख की बात है कि हिन्दू बच्चियों की लाश सूटकेस में मिलती है. अग्रवाल ने जोर देकर कहा कि जहां संगठन लव जिहाद का विरोध करता है, वहीं वे आपसी प्रेम और सहमति पर आधारित अंतर्धार्मिक संबंधों का वो स्वागत करेंगे.

Trending news