MP में हैरान करने वाला मामला सोशल मीडिया पर वायरल! शख्स के प्राइवेट पार्ट में फंसी थी 2 फीट की लौकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2352011

MP में हैरान करने वाला मामला सोशल मीडिया पर वायरल! शख्स के प्राइवेट पार्ट में फंसी थी 2 फीट की लौकी

Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां एक शख्स के पेट से करीब 2 फीट लंबी लौकी निकाली गई है. ये लौकी उसके प्राइवेट पार्ट (मलाशय) में फंस गई थी, जिस कारण उसे पेट में काफी दर्द हो रहा था. 

bottle gourd in stomach

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जो सुर्खियां बटोर रहा है. छतरपुर जिले में एक शख्स के पेट से डॉक्टरों ने करीब 2 फीट लंबी लौकी निकाली है. ये खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग एक-दूसरे को शेयर कर रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि डॉक्टर खुद नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर शख्स के पेट में इतनी लंबी लौकी पहुंची कैसे. 

पेट से निकली लौकी
जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक 60 साल के शख्स के पेट दर्द की शिकायत थी. वे दर्द से चीख रहा था. ऐसे में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके परेशानी सुनने के बाद डॉक्टर ने एक्स-रे करवाया. एक्स-रे रिपोर्ट आने पर मालूम हुआ कि उसके प्राइवेट पार्ट (मलाशय) में कोई सामान पड़ा हुआ है, जिसे निकालना जरूरी है.

प्राइवेट पार्ट में फंस गई थी लौकी
एक्स-रे रिपोर्ट में ये साफ नहीं हो पाया कि प्राइवेट पार्ट (मलाशय) में क्या फंसा हुआ है. डॉक्टरों ने बताया कि जो भी सामान फंसा हुआ है उसे ऑपरेशन के जरिए निकाला जाएगा और उसे निकालना जरूरी है. इसके बाद फिर शख्स का ऑपरेशन किया गया. 

2 घंटे चला ऑपरेशन
करीब दो घंटे के ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने शख्स के पेट से सफलतापूर्वक लौकी निकाली. ये लौकी करीब 2 फीट लंबी बताई जा रही है. हालांकि, लौकी शख्स के मलाशय तक कैसे पहुंची अब तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. डॉक्टरों के मुताबिक ऑपरेशन के बाद शख्स की हालत ठीक है. 

ये भी पढ़ें- अगस्त में स्कूली बच्चों की बल्ले-बल्ले, लगातार तीन हफ्ते में छुट्टी ही छुट्टी

डॉक्टर भी हैरान
बताया जा रहा है कि शख्स खजुराहो का रहने वाला है, जिसे शनिवार को छतरपुर जिला अस्पताल लाया गया था. एक्स-रे के बाद ऑपरेशन में उसके पेट से निकली लौकी को देखकर डॉक्टर भी हैरान हैं. उन्होंने मरीज से पूछना भी चाहा कि आखिर ये लौकी उनके मलाशय तक कैसे पहुंची लेकिन उसने कुछ नहीं बताया. बता दें कि अब ये मामला लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है.

पेट में थी मछली
कुछ समय पहले वियतनाम से भी एक ऐसा मामला सामने आया था, जहां एक शख्स के पेट में ऐंठन और दर्द की शिकायत हुई थी. डॉक्टर के पास जाने पर जब अल्ट्रासाउंड और एक्स-रे किया गया तो पता चला की उसके पेट में एक जीवित मछली थी. 

ये भी पढ़ें- बारिश का मजा लेने नाश्ते में बनाएं क्रिस्पी साबूदाना टिक्की

Trending news