MP News: सागर में हुआ भीषण सड़क हादसा, आमने- सामने टकराई बस और ट्रक, 20 से ज्यादा घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2144987

MP News: सागर में हुआ भीषण सड़क हादसा, आमने- सामने टकराई बस और ट्रक, 20 से ज्यादा घायल

Sagar Accident: मध्य प्रदेश (MP News) के सागर जिले में बस और ट्रक की आमने- सामने टक्कर हो गई. जिसकी वजह से 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. पुलिस टीम के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

MP News: सागर में हुआ भीषण सड़क हादसा, आमने- सामने टकराई बस और ट्रक, 20 से ज्यादा घायल

MP News: मध्य प्रदेश के सागर (Sagar Road Accident) में एक भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. जिसमें 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. बता दें कि तेज रफ्तार से आ रही बस और ट्रक आमने - सामने टकरा गई, हादसा इतना भीषण था कि बस के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस टीम के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

कहां हुआ हादसा 
पूरा मामला सागर जिले के खुरई ग्रामीण थाना क्षेत्र के धांगर गांव का है. बता दें कि सागर से मुंगावली जा रही बस और ट्रक में आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. जिसकी वजह से बस में सवार 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. जिसमें 4 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

दमोह में भी हुआ था हादसा 
दमोह जिले के भूरी गांव के पास भी एक रोड एक्सीडेंट हुआ था. बता दें यहां पर शादी से लौट रहे लोगों का ऑटो रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया था. जिसकी वजह से 6 लोग घायल हो गए थे. इसमें 10 साल की लड़की की हालत गंभीर है जिसे जबलपुर रेफर कर दिया गया था. बता दें कि इसमें 8 लोग सवार थे जिनमे महिलाएं बच्चे शामिल थे. हादसे की खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजवाया जहां पर उनका इलाज चल रहा है

अन्य हादसे 
दमोह जिले में इससे पहले भी कई सड़क हादसे हुए हैं. बीती फरवरी में ट्रक और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई थी जिसकी वजह से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. एक्सीडेंट इतनी भीषण था कि बाइक सवार ने तुरंत ही दम तोड़ दिया था. इसके अलावा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके पर से फरार हो गया था. 

Trending news