MP में इस विधायक ने रात में आनन-फानन में लगाई पंचायत, कलेक्टर से की यह मांग
Advertisement

MP में इस विधायक ने रात में आनन-फानन में लगाई पंचायत, कलेक्टर से की यह मांग

MP News: मध्य प्रदेश में एक विधायक ने रात में ही आनन-फानन में अपने विधानसभा क्षेत्र में पंचायत लगाई और तुरंत कलेक्टर को फोन लगाया. जानिए यह पूरा मामला. 

विधायक ने लगाई रात में पंचायत

MP News: मध्य प्रदेश में चुनावी रंग पूरी तरह से चढ़ गया है. पक्ष विपक्ष दोनों के केंद्र में किसान है और मौजूदा दौर में किसान फसल तबाही को लेकर खासा परेशान है. लगातार हो रही बारिश की वजह से भी अब फसलों को नुकसान पहुंच रहा है. दमोह जिले में एक किसान की मौत के बाद विधायक ने तुरंत रात में पंचायत लगाई. 

विधायक ने लगाई पंचायत 

बीते दिनों एक किसान ने फसल बर्बाद होने के बाद खुदकुशी कर ली जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. जब यह बात स्थानीय बसपा विधायक रामबाई सिंह को पता चली तो वह तुरंत ही मौके पर पहुंची और उन्होंने रात में ही पंचायत लगाई. 

विधायक ने कलेक्टर को लगाया फोन 

विधायक रामबाई रात में अपने क्षेत्र के आगारा घुराटा गांव पहुंच गई, आनन फानन में पंचायत बुलाई और पीड़ित किसानों को बुलाया और बड़ी संख्या में लोग एमएलए की पंचायत में शामिल हुए, रामबाई ने किसानों को समझाइश दी और किसी भी कीमत पर जमलेवा कदम न उठाने की बात कही. इतना ही नही मौके से ही जिले के कलेक्टर मयंक अग्रवाल को फोन लगाया, फोन का स्पीकर चालू किया और सारी बातें किसानों को सुनाई.

विधायक ने कलेक्टर को वास्तविकता से रूबरू कराते हुए बताया कि फसलें बर्बाद है, लेकिन न तो कोई सर्वे हुआ है न ही किसानों को कोई राहत मिली है जिसे जानने के बाद कलेक्टर ने जल्दी सर्वे कराने की बात कही है. कलेक्टर ने भी सर्वे का आश्वासन दिया है. बता दें कि लगातार बारिश से अधिकांश क्षेत्रों में उड़द और मूंग के साथ सोयाबीन की फसलों को काफी नुकसान पहुंचा है. बता दें कि बसपा विधायक रामबाई सिंह अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इस बार भी उनका यही अंदाज देखने को मिला है. 

ये भी पढ़ेंः MP में बारिश की तबाही से इन जिलों में स्कूल बंद, बड़ा हादसा, रेड अलर्ट हुआ जारी

Trending news