भोपाल में आज से दो दिनों तक नहीं होगी पानी की सप्लाई, शहर के ये इलाके होंगे प्रभावित
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1449227

भोपाल में आज से दो दिनों तक नहीं होगी पानी की सप्लाई, शहर के ये इलाके होंगे प्रभावित

MP News: राजधानी भोपाल में आज से दो दिनों तक पानी की सप्लाई नहीं होगी. भोपाल नगर निगम की तरफ से बताया गया है कि शहर में दो दिन तक पानी की सप्लाई नहीं की जाएगी. भोपाल के 50 से ज्यादा इलाके प्रभावित होंगे. 

भोपाल में आज से दो दिनों तक नहीं होगी पानी की सप्लाई, शहर के ये इलाके होंगे प्रभावित

MP News: प्रिया पांडेय/भोपाल। भोपाल के लोगों के लिए जरूरी खबर है, क्योंकि आज से शहर में दो दिनों तक पानी की सप्लाई नहीं होने वाली है. ऐसे में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. बताया जा रहा है कि लाइन शिफ्टिंग के काम की वजह से शहर में दो दिन तक पानी की सप्लाई नहीं की जाएगी. इसलिए लोग पानी का स्टोरेज कर सकते हैं, ताकि बाद में परेशानी. जानिए दो दिन तक भोपाल के किन-किन इलाकों में पानी की सप्लाई नहीं होगी. 

22-23 नवंबर को नहीं होगी पानी सप्लाई 
भोपाल में आज यानि 22 और 23 नवंबर को पानी सप्लाई प्रभावित रहेंगी, नगर निगम भोपाल की तरफ से बताया गया है कि शहर में नर्मदा लाइन शिफ्टिंग का काम किया जाएगा, जिससे पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी. सुभाष नगर अंडरब्रिज के पास निर्मित हो रहे मेट्रो रेल डिपो के निर्माण में नर्मदा की मुख्य पाइप लाइन बाधा बन रही है, ऐसे में पाइप लाइन के शिफ्टिंग का किया जाएगा काम ताकि मेट्रो का काम प्रभावित न हो सके. इसलिए दो दिन तक पानी सप्लाई नहीं की जाएगी. 

भोपाल के इन इलाकों में नहीं होगी पानी सप्लाई 
22 और 23 नवंबर को राजधानी के 50 से अधिक इलाके पानी सप्लाई नहीं होने से प्रभावित रहेंगे. जिन इलाकों में पानी की सप्लाई नहीं होगी उनमें वेटनरी, बोगदा पुल, जहांगीराबाद, जिंसी चौराहा, आम वाली मस्जिद, यूनानी शफाखाना, बरखेड़ी, कल्लाशाह का अहाता, ओल्ड सेमरा, मयूर विहार, पंत नगर, सुंदर नगर, अशोका गार्डन, बाल विहार, राजेंद्र नगर, चांदबड़, सुभाष नगर, अशोक विहार, अन्ना नगर, विकास नगर, गोविंद गार्डन, पद्मनाभ नगर, आईएसबीटी एरिया, गौतम नगर में पानी सप्लाई नहीं होगी. 

इसी तरह बिहारी मोहल्ला, खजूरीकलां, अमरावतखुर्द, वेदवती कॉलोनी, बरखेड़ा पठानी, समन्वय नगर, ट्रांसपोर्ट नगर, पटेल नगर, रत्नागिरी, कल्पना नगर जे-सेक्टर, सोनागिरी ए-सेक्टर, इंद्रपुरी बी-सेक्टर, भरत नगर, जेके रोड, राजीव नगर, अयोध्या नगर एफ-सेक्टर, दामखेड़ा, गोविंदपुरा एरिया, कोलुआ, मिनाल रेसीडेंसी आदि इलाकों में भी पानी की सप्लाई नहीं की जाएगी. जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि नगर निगम का कहना है कि लाइन शिफ्टिंग का काम होने के बाद पानी की सप्लाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः Gold price today: सोने के दामों में आई गिरावट, जानिए कितना सस्ता हो गया गोल्ड 

Trending news