MP News: ग्वालियर की रहने वाली है पाकिस्तान भागी अंजू! पिता ने किए कई बड़े खुलासे
Advertisement

MP News: ग्वालियर की रहने वाली है पाकिस्तान भागी अंजू! पिता ने किए कई बड़े खुलासे

Anju News: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर चर्चाओं की सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच मध्य प्रदेश (MP News) के ग्वालियर की रहने वाली अंजू पाकिस्तान पहुंच गई हैं. अंजू को लेकर उनके पिता ने कई खुलासे किए हैं.

MP News: ग्वालियर की रहने वाली है पाकिस्तान भागी अंजू! पिता ने किए कई बड़े खुलासे

MP News: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर (Seema Haidar News) लगातार चर्चाओं की सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच मध्य प्रदेश के ग्वालियर ( Gwalior Trending News) से भी सीमा हैदर जैसा केस देखने को मिला है. बता दें कि ग्वालियर की रहने वाली अंजू पाकिस्तान पहुंच गई हैं. यहां पर वो अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने गई हैं. अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद उनके पिता ने प्रतिक्रिया दी है. क्या है पूरा मामला जानते हैं.

पाकिस्तान पहुंची अंजू
पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर चर्चाओं में बनी हुई हैं. सीमा हैदर के बाद बिल्कुल उनसे मिलता - जुलता केस मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है. लेकिन इस बार ग्वालियर की रहने वाली अंजू ने पाकिस्तानी लड़के से मिलने के लिए देश की सरहद लांघी है. बता दें कि अंजू का ग्वालियर के आंतरी थाना क्षेत्र में मायका है. वो बीते 21 जुलाई को पाकिस्तान पहुंच गई है. 

फेसबुक से हुई दोस्ती
ग्वालियर की रहने वाली अंजू पाकिस्तान अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने पहुंची हुई है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि अंजू नसरुल्लाह से शादी करने के उद्देश्य से गई हैं. नसरुल्लाह और अंजू की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी. कहा जा रहा है की अंजू अपने पति से जयपुर जाने की बात कहकर पाकिस्तान गई है. बता दें कि अंजू का विवाह 2007 में  राजस्थान के भिवाड़ी के रहने वाले अरविन्द मीना से हुआ था.

 

 

अंजू पर बोले पिता
अंजू के पिता ग्वालियर के आंतरी थाना क्षेत्र के बौना गाँव रहने वाले हैं. उनको जैसे ही अंजू के इस काम का पता चला तो उन्होंने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि अंजू सनकी लड़की है. साथ ही साथ उन्होंने कहा है कि उन्हें अंजू और  नसरुल्लाह के संबंध के बारे में कोई जानकारी नहीं हैं. बता दें कि अंजू के पिता गया प्रसाद वर्मा धर्म परिवर्तन करके अब गया प्रसाद थॅामस बन गए हैं.

सीमा हैदर केस 
हाल में ही पबजी से दोस्ती के बाद पाकिस्तान की सीमा हैदर उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन से शादी कर ली हैं. उन्हें यूपी एटीएस पूछताछ के लिए भी लेकर गई थी. लगातार सीमा हैदर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो भारत की नागरिकता की मांग कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: IND vs WI: इन खिलाड़ियों के भविष्य के लिए काफी अहम है वेस्टइंडीज दौरा, यहां से तय होगा विश्वकप का रास्ता

Trending news