MP में बड़ा हादसा! पिकनिक मनाने जा रहे बच्चों की बस पलटी, 15 से ज्यादा बच्चे घायल
Advertisement

MP में बड़ा हादसा! पिकनिक मनाने जा रहे बच्चों की बस पलटी, 15 से ज्यादा बच्चे घायल

Indore School Bus Accident: मध्यप्रदेश के इंदौर में आज रविवार को बड़ा हादसा हो गया. जहां महू-मंडलेश्वर मार्ग पर एक स्कूल की बस पलट जाने से 15 से ज्यादा बच्चों के घायल होने की खबर है. 

MP में बड़ा हादसा! पिकनिक मनाने जा रहे बच्चों की बस पलटी, 15 से ज्यादा बच्चे घायल

Indore School Bus Accident: मध्यप्रदेश के इंदौर में आज रविवार को बड़ा हादसा हो गया. जहां महू-मंडलेश्वर मार्ग पर एक स्कूल की बस पलट जाने से 15 से ज्यादा बच्चों के घायल होने की खबर है. जिसमें दो-तीन बच्चों को गंभीर चोट आई हैं. जानकारी के मुताबिक इस बस में करीब 50 से ज्याया बच्चे बैठे थे. घायल बच्चों को महू के अस्पताल में रेफर किया है, वहीं गंभीर घायल को इंदौर रेफर कर दिया है. 

महेश्वर जा रही थी बस 
यह पूरा हादसा मंडलेश्वर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां इंदौर के नव आदर्श विद्या निकेतन स्कूल के बच्चे बसों में भरकर पिकनिक मनाने महेश्वर जा रहे थे. इस बीच जाम गेट के घाट पर एक बस असंतुलित होकर पलट गई, बस में करीब 50 बच्चे सवार थे.  स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ है, वहीं पास में खाई भी है. गनीमत यह रही कि बस खाई में नहीं गिरी. वरना बड़ा हादसा हो गया था.

MP Election: सियासी केंद्र पर युवा वोटर! BJP-कांग्रेस साधने में लगीं; जानें अब तक कौन कितना कामयाब

चार बच्चों को इंदौर रेफर किया गया
इस हादसे में 10वीं क्लास के एक बच्चे का हाथ कट गया है, जिसे इंदौर में रेफर कर दिया है. इस दुर्घटना में घायल बच्चों में से 12 बच्चों को महू के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। हादसे में स्कूल की चार महिला शिक्षक भी घायल हुई हैं, जिनका इलाज भी सिविल अस्पताल में चल रहा है. गंभीर बच्चों को इंदौर में रेफर कर दिया है.

इंदौर में देर रात हादसा 
वहीं इंदौर के कनाड़िया इलाके में शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार कार में सवार 6 स्टूडेंट भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए. जिसमें 19 वर्ष युवती और एक युवक की मौके पर मौत हो गई, वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल कनाड़िया थाना पुलिस के मुताबिक घटना रात दो बाजे के लगभग ओशियन मोटर्स के पास बिचौली मर्दाना इलाके के यहां पुल की है. जहां तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. घटना में स्टूडेंट समृद्वि भंडारी और उत्कर्ष सोनी की मौत हो गई. जबकि हादसे में जयंत, कुश, सोनी, रूचि घायल हो गए. सभी को स्थानीय लोगों ने कर से बाहर निकाला और रात में एंबुलेस को मदद से एमवाय अस्पताल भेजा गया. यहां से उनहें अलग अलग अस्पताल भेजा गया.

Trending news