The Kerala Story पर MP में यू टर्न! ! 4 दिन पहले की थी टैक्स फ्री करने की घोषणा, अब पलट दिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1689085

The Kerala Story पर MP में यू टर्न! ! 4 दिन पहले की थी टैक्स फ्री करने की घोषणा, अब पलट दिया

The Kerala Story News: मध्य प्रदेश सरकार ने चार दिन बाद ही केरल स्टोरी को राज्य में टैक्स फ्री करने का आदेश वापस ले लिया है.

 

The Kerala Story

The Kerala Story: द केरला स्टोरी फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.मध्य प्रदेश (MP News) सरकार ने केरल स्टोरी को राज्य में टैक्स फ्री करने के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश को चार दिन बाद ही वापस ले लिया है.आपको बता दें कि राज्य सरकार द्वारा 4 दिन पहले जारी कर मुक्त करने के आदेश को आज रद्द कर दिया गया है.

fallback

MP Politics: CM के OSD ने दी MP की बहनों को चेतावनी! नारी सम्मान योजना के फॉर्म की रावण से की तुलना

सीएम शिवराज ने की थी टैक्स-फ्री करने की घोषणा
बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने द केरल स्टोरी पर टिप्पणी की थी.जिसके एक दिन बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में 'द केरल स्टोरी' को टैक्स-फ्री करने की घोषणा की थी.  सीएम ने कहा था कि आतंकवाद की भयावह सच्चाई को उजागर करती फिल्म 'The Kerala Story' मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री की जा रही है. वीडियो पोस्ट करते हुए सीएम ने कहा था कि यह फिल्म 'लव जिहाद', धर्मांतरण और आतंकवाद की साजिशों और उसके 'घृणित' चेहरे को उजागर करती है.यह फिल्म बताती है कि कैसे क्षणिक भावुकता के कारण 'लव जिहाद' के जाल में फंसकर बेटियां अपनी जिंदगी बर्बाद कर लेती हैं.

रामेश्वर शर्मा ने दी थी कांग्रेस को चुनौती
आपको बता दें कि बीजेपी के कई नेता लगातार इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने महिलाओं के साथ यह फिल्म देखी थी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए रामेश्वर शर्मा ने चुनौती दी थी कि जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है वहां द केरला स्टोरी फिल्म को टैक्स फ्री किया जाए.

Trending news