MP Election 2023: चुनाव प्रबंधन के लिए BJP समितियों का करेगी गठन, कई नेताओं को दी जाएगी जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1797917

MP Election 2023: चुनाव प्रबंधन के लिए BJP समितियों का करेगी गठन, कई नेताओं को दी जाएगी जिम्मेदारी

MP Assembly Election 2023: चुनाव प्रबंधन के लिए बीजेपी समितियों का गठन करेगी.बीजेपी समितियों की सूची आज जारी कर सकती है. 

 

MP Election 2023: चुनाव प्रबंधन के लिए BJP समितियों का करेगी गठन, कई नेताओं को दी जाएगी जिम्मेदारी

प्रिया पांडे/भोपाल: मध्यप्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं. चुनाव को लेकर बीजेपी तैयारी में जुटी हुई है. बता दें कि चुनाव प्रबंधन के लिए बीजेपी समितियों का गठन करेगी. बीजेपी समितियों की सूची आज जारी कर सकती है. इलेक्शन मैनेजमेंट के लिए गठित की गई समितियों में पार्टी के कई नेताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी. विशेष संपर्क अभियान,केंद्रीय नेतृत्व के प्रवास कार्यक्रम,घर-घर झंडा, कमल दीपावली सहित 13 समितियों का होगा गठन. 

गृहमंत्री अमित शाह का लगातार एमपी दौरा
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 26 जुलाई को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचे. आज अमिक शाह के दौरे का दूसरा दिन है. भोपाल एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उनका स्वागत किया. अमित शाह एयरपोर्ट से सीधे बीजेपी दफ्तर के लिए रवाना हो गए थे. यहां वो आगामी चुनाव के संबंध में नेताओं से चर्चा की.

यह भी पढ़ें: MP में तेजी से पैर पसार रहा आई फ्लू, स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी चिंता; NHM ने जारी की एडवाइजरी

 

शाह का 15 दिन में दूसरा दौरा
बता दें कि इस बैठक में आगामी चुनाव में भाजपा जिन समितियों का गठन करने जा रही है, उनमें प्रधानमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष, मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों को लेकर अलग-अलग नेताओं को जिम्मेदारी दी जाएगी. इस काम के लिए आधा दर्जन से जायदा नेताओं को जिम्मेदारी दी जा सकती है. आगामी चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बैठक देर रात तक चली. 2 दिवसीय दौरे में मध्यप्रदेश में चुनाव की नब्ज को टटोला गया. बता दें कि अमित शाह का 15 दिन में दूसरा दौरा है. गौरतलब है कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के पहले अमित शाह का ये दौरा काफी महत्वपूर्ण है. बैठक में नेताओं की विधानसभा सीटों को लेकर अलग-अलग वर्गों को साधने के लिए जिम्मेदारी तय की जाएगी.

Trending news