MP Crime News: आदिवासी महिला का बलात्कार करने वाले बाबा गिरफ्तार! सालों से था फरार, पुलिस ने ऐसे पकड़ा
Advertisement

MP Crime News: आदिवासी महिला का बलात्कार करने वाले बाबा गिरफ्तार! सालों से था फरार, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

Raisen Crime News: पुलिस ने दुष्कर्मी बाबा को रायसेन से गिरफ्तार किया है. बता दें कि आरोपी बाबा सालों से फरार था और चमत्कार दिखाकर महिला का शारीरिक शोषण किया था.

Raisen Crime News

राज किशोर सोनी/रायसेन: जिले में झाड़-फूंक के नाम पर शारीरिक शोषण (physically abused) करने वाले सुजीत राय उर्फ सुरेंद्र राय बाबा (Sujit Rai alias Surendra Rai Baba) को सुल्तानपुर पुलिस (Sultanpur police) ने गिरफ्तार किया है. सुजित राय उर्फ बाबा अपने आश्रम में लोगों को झाड़-फूंक करता था.आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र होने के कारण लोग अंधविश्वास पर बहुत आस्था रखते हैं. इसी के चलते बाबा अपने आश्रम पर आने वाले अपने अनुयायियों को चमत्कार दिखाकर, अपने वश में कर लेता था. जिसके चलते अनुसूचित जनजाति की अनुयायी महिला (Scheduled Tribe) इसका शिकार हो गई. 

ऐसे पकड़ा गया बाबा
बता दें कि सुजीत राय उर्फ बाबा ने फरियादी महिला से शारीरिक शोषण किया, महिला ने सुल्तानपुर थाने में सुजीत राय उर्फ बाबा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. तभी से सुजीत राय उर्फ बाबा फरार चल रहा था और भेष बदल कर ठिकाना बदलता था. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी के गांव इमलिया स्थित घर में दबिश दी गई, जहां से सुजीत राय उर्फ बाबा को पकड़ा गया.

2021 में किया था रेप
दरअसल, गिरफ्तार सुजीत राय उर्फ सुरेंद्र राय बाबा सुल्तानपुर क्षेत्र के सिमरिया गांव स्थित अपने आश्रम में पिछले कई सालों से लोगों को झाड़-फूंक करता था. बाबा ने अपने पास आई अनुसूचित जनजाति की अनुयायी महिला का शारीरिक शोषण किया था.जिसके बाद महिला ने बाबा का शिकार होने के बाद सुल्तानपुर थाने में सुजीत राय उर्फ सुरेंद्र राय बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. बता दें कि बाबा के खिलाफ धारा 343, 376, 506 और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद से बाबा फरार चल रहा था और 20 मार्च को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली और उसके बाद ही बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि पुलिस ने कार्रवाई के बाद बाबा को कोर्ट में पेश किया.

Trending news