Weather Update: मध्य प्रदेश में घना कोहरा! भीषण ठंड के बीच CG के इन जिलों में होगी बारिश
Advertisement

Weather Update: मध्य प्रदेश में घना कोहरा! भीषण ठंड के बीच CG के इन जिलों में होगी बारिश

MP Weather Update: मध्यप्रदेश में लगातार अब कड़ाके की ठंड पड़ रही है.प्रदेश के कई जिलों में कोहरा भी देखने को मिल रहा है.

MP CG Weather Update:

MP CG Weather Update: प्रदेश में ठंड का कहर दिखने लगा है और इसका असर प्रदेश के कई जिलों में दिखाई दे रहा है. जिसके चलते पारा धीरे-धीरे गिर रहा है. आपको बता दें कि राज्य के कई हिस्सों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. बता दें कि मध्य प्रदेश में कोहरे की शुरुआत हो गई है.मौसम विभाग ने ग्वालियर चंबल अंचल और दतिया जिले में हल्के से मध्यम कोहरा, जबकि निवाड़ी, टीकमगढ़ और छतरपुर में हल्का कोहरा छाने की संभावना जताई गई है. भोपाल, उज्जैन, इंदौर और नर्मदापुरम जिलों में न्यूनतम तापमान सामान्य से ऊपर रहा, जबकि अन्य जिलों में न्यूनतम तापमान सामान्य बना रहेगा.

छत्तीसगढ़ में बदलाव का दौर जारी 
वहीं पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के मौसम की बात करें तो राज्य में एक बार फिर बदलाव का दौर जारी है. दक्षिण छत्तीसगढ़ में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना. छत्तीसगढ़ के मौसम में एक बार फिर बदलाव का दौर जारी है. बंगाल की खाड़ी में गहरा अवदाब बनने से प्रदेश के तापमान में गिरावट का दौर देखा जा सकता है.

बारिश हो सकती है
बता दें कि मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दो-तीन दिनों में दक्षिण छत्तीसगढ़ में गरज चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. इसके अलावा अवदाब का असर पूरे छत्तीसगढ़ में देखने को मिलेगा. प्रदेश के कई जिलों में तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. 

ऐसा रहा प्रदेश का तापमान
राज्य में सबसे कम तापमान कबीरधाम जिले में 6.9 डिग्री दर्ज किया गया है. वहीं राजधानी रायपुर में तापमान 14.2 डिग्री दर्ज किया गया है. बिलासपुर में 12.4, अंबिकापुर में 8.4, जगदलपुर और दुर्ग में 12.4 और राजनांदगांव में 12.8 डिग्री न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया है. मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ के तापमान में गिरावट का दौर लगातार जारी रहेगा. जिससे कड़ाके की ठंड पड़ने की संभावना बनी हुई है.

Trending news