विकास यात्रा में BJP सांसद ने कमलनाथ को बताया कमरनाथ! जैकलीन की फोटो का किया जिक्र
Advertisement

विकास यात्रा में BJP सांसद ने कमलनाथ को बताया कमरनाथ! जैकलीन की फोटो का किया जिक्र

मध्यप्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव (mp assembly election 2023) होने वाले हैं. चुनाव नजदीक आते देख बीजेपी (Bjp) और कांग्रेस (Congress) में जुबानी तीर तेज हो रहे हैं. बीजेपी लगातार ही विकास यात्रा के माध्यम से लोगों के पास जा रही है.

विकास यात्रा में BJP सांसद ने कमलनाथ को बताया कमरनाथ! जैकलीन की फोटो का किया जिक्र

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव (mp assembly election 2023) होने वाले हैं. चुनाव नजदीक आते देख बीजेपी (Bjp) और कांग्रेस (Congress) में जुबानी तीर तेज हो रहे हैं. बीजेपी लगातार ही विकास यात्रा के माध्यम से लोगों के पास जा रही है. इसी कड़ी में उज्जैन आलोट से सांसद अनिल फिरोजिया (Anil Firojiya) ने पूर्व सीएम कमलनाथ(kamal nath) को लेकर विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कमलनाथ को 'कमरनाथ' कहते हुए संबोधित किया.

दरअसल सांसद ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक फोटो क्लिक करवाई थी. उसी फोटा का जिक्र करते हुए , उन्होंने ये टिप्पणी की है.

विकास यात्रा में याद आया आईफा
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया रतलाम जिले के भूतेड़ा गांव में विकास यात्रा में पहुंचे थे. यहां उन्होंने जावरा क्षेत्र में सरकार की उपलब्धि गिनाते समय कमलनाथ की 3 साल पुरानी तस्वीर याद आ गई औऱ वो अचानक कहने लगे कि कमलनाथ अपनी बेटी उम्र की अभिनेत्री की कमर में हाथ डालकर फोटो खिंचाते हैं. जिसका वीडियो वायरल हो रहा  है.

सांसद ने कहा कि जब कमलनाथ सरकार ने पैसा नहीं होने का बहाना बनाया, क्योंकि वो आईफा अवॉर्ड इंदौर में करना चाहते थे. इसके लिए सलमान खान को भी बुलाया था. कमलनाथ ने सलमान को तो दूर खड़ा कर दिया लेकिन जैकलीन फर्नांडिस के कमर में हाथ डालकर फोटो खिंचाई थी.

कमलनाथ को बताया कमरनाथ 
वहीं सांसद ने कहा कि 2022 में मार्च के महीने में इंदौर में आईफा अवॉर्ड होना था. इसके लिए 700 करोड़ रुपये का बजट रखा गया था, लेकिन कोरोना के चलते आयोजन रद्द करना पड़ा. तब मैंने ही नाम लिया था कि ये कमरनाथ है, कमलनाथ नहीं. बता दें कि सांसद फिरोजिया वो ही हैं जिन्हें केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने वजन कम करने की सलाह दी थी.

Trending news