दे दारू: MP के इस थाने में चूहों ने की शराब पार्टी! देखकर हक्के-बक्के रह गए पुलिसकर्मी
Advertisement

दे दारू: MP के इस थाने में चूहों ने की शराब पार्टी! देखकर हक्के-बक्के रह गए पुलिसकर्मी

MP News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara Police) से एक खबर सामने आ रही है. बता दें कि कोतवाली थाने पर चूहों ने शराब पार्टी करके पुलिस कर्मियों के छक्के छुड़ा दिए हैं. 

दे दारू: MP के इस थाने में चूहों ने की शराब पार्टी! देखकर हक्के-बक्के रह गए पुलिसकर्मी

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा:  मध्य प्रदेश (MP News) में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां काफी ज्यादा तेज हो गई है. इसी बीच कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा (Chhindwara Police) से एक खबर सामने आ रही है. बता दें कि कोतवाली थाने पर चूहों ने शराब पार्टी करते हुए पुलिस को बड़ी चुनौती दी है. चूहों ने ऐसी हरकत कैसे की है. इसके पीछे की क्या वजह है जानते हैं. 

क्या है मामला 
पूरा मामला कोतवाली थाने का है. यहां पर चूहों ने बेधड़क शराब पार्टी करते हुए पुलिस को चुनौती दी. इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर एक चूहे को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी चूहे ''फरार'' हैं. बता दें कि पुलिस कार्रवाई के दौरान जब्त की गई अवैध शराब और सभी सामान थाने के मालखाने में सुरक्षित रखा जाता है. ताकि न्यायालय में सबूत के तौर पर पेश किया जा सके. इसी मालखाने में देसी शराब की बोतलें भी रखी हैं, चूहों ने शराब की करीब 60 बोतलों पर धावा बोला इस दौरान काफी शराब जमीन पर बिखर गई लेकिन चूहे इसे भी पी गए. 

बता दें कि मालखाने में शराब की बोतल के अलावा जब्त किया गया दूसरा सामान और जरूरी कागजात भी रखे हैं, वहीं जब्त किया गांजा भी चूहे खाए हुए हैं और चूहे लगातार कुतर रहे हैं. चूहों से परेशान पुलिस ने पकड़ने के लिए पिंजरे भी लगाए हैं. काफी मशक्कत के बाद एक चूहा पकड़ में आ गया. अन्य चूहों की तलाशी में पुलिस जुटी है. चूहे लगातार मालखाने में आतंक मचा रहे हैं और पुलिस परेशान हैं. 

बताया जा रहा है कि कोतवाली थाने की बिल्डिंग पुरानी है, जहां पर चूहे सुरंग बनाकर बाहर से आ जाते हैं. क्योंकि बाहर का इलाका मार्केट है. बता दें कि चूहों से बचने के लिए कई तरह के उपाय किए जा रहे हैं. लेकिन चूहों की इन करतूत से सामाग्रियों का काफी ज्यादा नुकसान हुआ है. 

Trending news