MP Crime News:कलयुगी मां ने की 10 दिन की बेटी की गला घोंटकर हत्या, ये वजह आई सामने
Advertisement

MP Crime News:कलयुगी मां ने की 10 दिन की बेटी की गला घोंटकर हत्या, ये वजह आई सामने

Harda News: हरदा जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने है. मामले में एक बेदर्द मां ने अपनी 10 दिन की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी. पति से झगड़े के बाद आवेश में आकर महिला ने घटना को अंजाम दिया.

Harda News

अर्जुन देवड़ा / हरदा: पूत कपूत तो सुने और देखे होंगे,लेकिन माता कुमाता होने का मामला हरदा में सामने आये है.जहां एक निर्दयी कलयुगी मां ने अपनी दुधमुही बालिका संध्या को गला घोंट कर मार डाला. टिमरनी थाना टीआई सुशील पटेल ने बताया कि आज रविवार को सोहागपुर गांव से सुबह 11 बजे फोन आया था कि 10 दिन की बालिका की हत्या हो गयी है. जिसके बाद बालिका का शव लाकर पीएम कराया गया. जिसमें डॉक्टर ने बताया कि गला घोंटने से मौत हुई है.

बता दें कि मामले में जब पूछताछ की गयी तो परिजनों ने बताया कि पिता ने हत्या की है. वहीं जब आसपास लगे सीसीटीवी में फुटेज चेक किए तो पता चला कि पिता संजू वहा नहीं था. घटना के वक्त वो चारूवा गांव से लौटा था. जब परिजनों से अलग-अलग पूछताछ की गयी तो सामने आया खुलासा बेहद ही चौंकाने वाला था. मां ने ही अपनी बेटी को मारा था. पति से हुए विवाद के बाद पत्नी ने गुस्से में बेटी की हत्या की है. देर रात 12 बजे तक पुलिस मामले में परिजनों के बयान लेती रही. पुलिस ने हत्या का प्रकरण कायम कर आगे की जांच कर रही है. ग्राम सोहागपुर में हुई 10 दिन की बालिका संध्या की दर्दनाक हत्या के बाद पुलिस पूरी कहानी जानने में जुट गयी है. 

MP Assembly Election 2023: एमपी में चुनाव से पहले फिर गरमाया किसान कर्जमाफी का मुद्दा, कमलनाथ ने कही बड़ी बात

पूजा ने आवेश में अपनी बच्ची को मार डाला
दरअसल, 2021 में आदिवासी युवती पूजा का प्रेम विवाह बंजारा समाज के युवक संजू से हुआ था. अलग- अलग समाज होने से दोनों के परिवारों ने प्रेम विवाह को लेकर काफी नाराजगी थी. शादी के कुछ दिनों बाद दोनों गांव आ गए थे, लेकिन संजू आये दिन पूजा के साथ मारपीट करता था. तीन-चार दिन पहले जब संजू ने मारपीट की तो उसकी पत्नी अपने जीजा और भाई के पास सोहागपुर गांव आयी. जब दुधमुही बच्ची को सास पूजा के पास छोड़ गयी तो पति से नाराज पूजा ने आवेश में अपनी बच्ची को मार डाला.खेत पर इस घटना को अंजाम दिया गया. बाद में सभी लोग एक सिरे से पूजा के पति पर हत्या का आरोप लगाते रहे. पुलिस ने जब महिला को पकड़ा तो उसने शरीर में आत्मा आने का नाटक किया. आत्मा बोलती रही कि बच्ची का खून पीया है अब मां को नहीं छोड़ेगी, लेकिन पुलिस की जांच में पूरा खुलासा हो गया.

Trending news