दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर साधा निशाना, फिर खुद को बताया मोदी, शिवराज और BJP के लिए कोरोना
Advertisement

दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर साधा निशाना, फिर खुद को बताया मोदी, शिवराज और BJP के लिए कोरोना

diggvijay singh statement in mandsaur: मंदसौर पहुंचे कांग्रेस नेता दिग्गविजय सिंह ने केंद्र सरकार और शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'दिग्गविजय सिंह मोदी, शिवराज और बीजेपी के लिए कोरोना है.' इस दौरान उन्होंने ओवैसी और भाजपा को एक ही थाली के चट्टे बट्टे बताया.

फाइल फोटो

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर (mandsaur) पहुंचे कांग्रेस (congress) नेता पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (digvijay singh) ने शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी (bjp) से नाता जोड़ने वाले कांग्रेस (congress) के पूर्व विधायकों पर भी निशाना साधा. बता दें कि मंदसौर के शामगढ़ पहुंचे दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ता से भी मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह बीजेपी शिवराज सिंह चौहान और मोदी के लिए कोरोना (corona) है.

ओवैसी और भाजपा एक ही थैली के चट्टे बट्टे
दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि ओवैसी और भाजपा एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस से भाजपा में गरीब अनुसूचित जाति जनजाति के विधायक नहीं गए. राजा महाराजा जमीदार चले गए. उन्होंने कहा कि फूल छाप कांग्रेसियों की हम पहचान कर रहे हैं. आगे उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी उन पर आरोप लगाती है. लेकिन बीजेपी शासन में एसआईटी ने जिन 2 लोगों को आई एस आई से संबंधों के आरोप में पकड़ा था. उन पर देशद्रोह की कोई कार्रवाई नहीं करती, यह उनका दौमुहा पन है.

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि यहां हर फाइल का रेट बंधा हुआ है. यह घोटालों की सरकार है ठगों की सरकार है. उन्होंने (अमित शाह) के बयान का वीडियो मीडिया को सुनाया, जिसमें कह रहे हैं कि मोदी जी की बाढ़ इससे डरकर सांप नेवला कुत्ता बिल्ली सब इकट्ठे होकर चुनाव लड़ रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरा भाई कांग्रेस से विधायक है सांसद भी रह चुका है एक बार भटक गया था.

सीएम शिवराज पर लगाया झूठ बोलने का आरोप
उन्होंने कहा कि कानून जितने सख्त होंगे अधिकारियों को उतना ही पैसा कमाने का अवसर मिलेगा. किसानों की आय दोगुना करने के मामले में उन्होंने शिवराज सिंह पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को गुमराह कर रहे हैं. बीजेपी विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि ये गायों से भरे ट्रकों को रोकते हैं और उनसे पैसा वसूल करते हैं यह गौ भक्त नहीं गौ हत्या के लिए जिम्मेदार लोग हैं.

कुछ लोग ऐसे हैं, जिनकी फर्जी डिग्रियां चल रही है. बैंक के बढ़े हुए चार्जेस पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि थोड़े दिनों में बैंक के बाहर से निकल जाएंगे और सीसीटीवी में आ जाए तो शायद पैसा कट जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारे कई बड़े नेताओं को हमसे ठग लिया गया. सुवासरा विधायक का नाम लिए बगेर उन्होंने कहा कि करोड़ों रुपए लेकर वह हमसे जनता से विश्वासघात कर चले गए और मंत्री बन कर बैठे हैं.

ये भी पढ़ेंः Ladli Behna Yojana: लाडली बहना योजना में रिकॉर्ड तोड़ आवेदन, सिर्फ इंदौर में ही 4 लाख महिलाओं ने कराया रजिस्ट्रेशन

Trending news