Rewa News: रीवा का गजब का मामला! भाई की नौकरी के लिए युवक बना कलेक्टर
Advertisement

Rewa News: रीवा का गजब का मामला! भाई की नौकरी के लिए युवक बना कलेक्टर

Man became Fake collector for Brother's job in Rewa: रीवा में एक युवक कलेक्टर बनकर MP ECOM मैनेजर को फोन किया और शिकायत पर अब वो सलाखों के पीछे पहुंच गया है. युवक भाई की नौकरी के लिए फोन पर कलेक्टर बना था.

Man became Fake collector for Brother's job in Rewa

अजय मिश्रा/रीवा: जिले के सिविल लाइन थाना पुलिस ने आज एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है.जिसमें पुलिस द्वारा एक आदतन अपराधी युवक को गिरफ्तार किया गया है.बताया जा रहा है कि युवक द्वारा भोपाल में स्थित MP ECOM के मैनेजर को फोन कर रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प की आवाज में एक लड़के को नौकरी दिए जाने की सिफारिश की गई थी.जिसके बाद युवक की आवाज को पहचान कर MP ECOM के मैनेजर ने रीवा के सिविल लाइन पुलिस को शिकायती पत्र भेजा.जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आज युवक को गिरफ्तार किया है.

रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प बनकर फोन किया
दरअसल MP ECOM के माध्यम से शासकीय स्कूलों में कम्प्यूटर ऑपरेटर की नौकरी लगती है.जिस पर रीवा के रहने वाले गणेश द्विवेदी नाम के युवक ने आवेदन किया था.मगर MP ECOM के अधिकारियों द्वारा उसकी नौकरी के संबंध में कोई कार्यवाही नहीं की गई.जिसके कारण आवेदक के बड़े भाई नीलेश द्विवेदी ने सिफारिश के तौर पर MP ECOM के मैनेजर कमलेश सेन को रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प बनकर फोन किया और कहा कि आवेदक को नौकरी दे दे. 

CM शिवराज का बड़ा एक्शन, छात्रों से गाली-गलौज करने वाले झाबुआ एसपी को किया सस्पेंड

हालांकि MP ECOM के मैनेजर कमलेश सेन को शक हुआ और मैनेजर कमलेश सेन ने तत्काल रीवा कलेक्टर से फोन पर बात की, तो पता चला कि कलेक्टर मनोज पुष्प द्वारा उन्हें किसी भी तरह के फोन कॉल नहीं किए गए. जिसके बाद मैनेजर कमलेश ने तत्काल रीवा के सिविल लाइन थाना पुलिस को एक शिकायती पत्र भेजा.जिसमें आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.जिस पर कार्रवाई करते हुए आज रीवा के सिविल लाइन थाना पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

मामले में बताया जा रहा है कि आरोपी नीलेश द्विवेदी आदतन अपराधी है और रीवा जिले के कई थानों में इसके प्रकरण चल रहे हैं.अभी भी वह जमानत पर जेल से बाहर चल रहा था. अब उसने रीवा कलेक्टर बनकर MP ECOM मैनेजर कमलेश सेन को फोन कर भाई के नौकरी की सिफारिश की.

Trending news