पत्‍नी की कुल्‍हाड़ी से की हत्‍या, खुद भी पत‍ि खेत में फांसी पर लटका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1257651

पत्‍नी की कुल्‍हाड़ी से की हत्‍या, खुद भी पत‍ि खेत में फांसी पर लटका

घरेलू व‍िवाद से पत‍ि इतना तैश में आ गया क‍ि उसने खौफनाक कदम उठा ल‍िया. पहले उसने पत्‍नी की कुल्‍हाड़ी से नृशंस हत्‍या की, फ‍िर खुद खेत पर गया और पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर लटक गया. 

Demo Photo

प्रशांत शुक्‍ला/सिवनी: मध्‍य प्रदेश के स‍िवनी ज‍िले में दोहरी मौत का मामले सामने आया है जहां एक पत‍ि ने घरेलू व‍िवाद में अपनी पत्‍नी की हत्‍या की, फ‍िर खुद भी खेत में जाकर फांसी पर लटक गया. 

घरेलू व‍िवाद में हत्‍या और आत्‍महत्‍या 

स‍िवनी जिले के अरी थाना अंतर्गत पिपरिया गांव में एक व्यक्ति कुशनाजी बिसेन ने घरेलू विवाद पर पहले अपनी पत्नी प्रमिला बिसेन पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. फिर व्यक्ति ने अपने खेत पर लगे पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. 

पर‍िजनों ने पुल‍िस को दी सूचना 

इस पूरी वारदात की सूचना परिजनों के द्वारा पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पीएम कराया है. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. 

पुल‍ि‍स सभी एंगल से कर रही है जांच     

वहीं, पुलिस को दिये गए बयानों में परिजनों के द्वारा भी घरेलू विवाद का जिक्र किया गया है. हालांकि पुलिस सभी एंगल से इस वारदात की विवेचना कर रही है. 

अभी हाल ही में छत्‍तीसगढ़ में ऐसा ही एक मामला सामने आया था जहां प्रेमी को जब अपनी प्रेम‍िका पर शक हुआ क‍ि उसके क‍िसी और से भी संबंध हैं तो उसने हैवान‍ियत भरा कदम उठा ल‍िया था. प्रेमी ने न स‍िर्फ हथौड़ी और ब्‍लेड से प्रेम‍िका की हत्‍या कर डाली, बल्‍क‍ि खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. हत्‍या और आत्‍महत्‍या का ये सनसनीखेज मामला छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का था. रायपुर के पुरानी थाना बस्‍ती क्षेत्र थाना इलाके की ये घटना है जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेम‍िका की नृशंस तरीके से हत्‍या कर दी थी. 

हथौड़ी और ब्‍लेड से प्रेम‍िका की हत्‍या, प्रेमी भी फांसी के फंदे पर लटका

Trending news