एमपी में रक्षक ही बना भक्षक, शादी का झांसा देकर पुलिस वाले ने युवती से किया रेप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1390227

एमपी में रक्षक ही बना भक्षक, शादी का झांसा देकर पुलिस वाले ने युवती से किया रेप

जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो किसी और पर कैसे विश्वास किया जा सकता है. दरअसल विदिशा के त्योंदा क्षेत्र की एक नाबालिग किशोरी ने पुलिसकर्मी पर मारपीट और दुष्कर्म का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि आरक्षक गोविंद गौड़ ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ रेप किया है.

एमपी में रक्षक ही बना भक्षक, शादी का झांसा देकर पुलिस वाले ने युवती से किया रेप

दीपेश शाह/विदिशा: जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो किसी और पर कैसे विश्वास किया जा सकता है. दरअसल विदिशा के त्योंदा क्षेत्र की एक नाबालिग किशोरी ने पुलिसकर्मी पर मारपीट और दुष्कर्म का आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि आरक्षक गोविंद गौड़ ने शादी का झांसा देकर कई बार उसके साथ रेप किया है. एसपी ने मामले को संज्ञान में लेकर आरक्षक को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है.

महाकाल कॉरिडोर लोकार्पण का 40 देशों में होगा लाइव प्रसारण, सुरक्षा के लिए 6 हजार पुलिसकर्मी तैनात

बता दें कि त्योंदा क्षेत्र की एक नाबालिग किशोरी जिसके चेहरे पर जबरदस्त मारपीट के निशान हैं. उसने सिविल लाइन थाना पुलिस के एक पुलिसकर्मी पर शादी का झांसा देकर दुराचार करने और इसके बाद थाने में रिपोर्ट करने को लेकर उसके साथ उसी पुलिसकर्मी ने मारपीट की है. 

युवती के साथ हुई मारपीट
नाबालिग किशोरी को अपनी मोटर बाइक पर लाने वाले व्यक्ति का भी कहना है कि उसके साथ मारपीट और अन्य घटना हुई है. उसका कहना है इस पुलिसकर्मी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. इसके अलावा टीआई सिविल योगेंद्र सिंह दांगी ने भी मामला दर्ज करने की बात कही है.

ढाबे पर की मारपीट
नाबालिक किशोरी ने आरक्षक गोविंद गौड़ पर आरोप लगाया कि पुलिसकर्मी ने उसे एसपी ऑफिस जाने से रोका और विदिशा से आगे एक ढाबे पर ले जाकर उसके साथ मारपीट की. वहां मौजूद दो युवकों ने मारपीट को रोका और किशोरी को सुरक्षित लेकर आए. किशोरी के चेहरे और शरीर पर कई जगह चोटों के निशान स्पष्ट देखे जा सकते हैं. बाद में सिविल लाइन थाने में मामले की शिकायत की. 

पुलिस ने केस दर्द किया
सिविल लाइन थाना टीआई योगेंद्र सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए किशोरी की शिकायत पर आरक्षक के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया. वहीं एसपी शुक्ला द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. साथ ही आगे की कार्यवाही की जा रही है.

Trending news