Love Jihad In Ujjain: राहुल नाम बताकर लड़की घुमा रहा था आमिर, हिंदू संगठनों ने कर दी ये गत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1625841

Love Jihad In Ujjain: राहुल नाम बताकर लड़की घुमा रहा था आमिर, हिंदू संगठनों ने कर दी ये गत

Love Jihad In Ujjain: बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में हिंदू संगठनों में एक युवक की पिटाई कर दी. वो एक लड़की के साथ पार्क में घूम रहा था और पकड़े जानें पर अपना नाम राहुल बताया लेकिन, कागजात में उसका नाम आमिर खान निकला. जानिए क्या है पूरा मामला

Love Jihad In Ujjain: राहुल नाम बताकर लड़की घुमा रहा था आमिर, हिंदू संगठनों ने कर दी ये गत

Ujjain Love Jihad: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। माधवनगर क्षेत्र अंतर्गत कोठी रोड स्तिथ विक्रम कीर्ति मंदिर पार्क में बीती रात जमकर हंगामा हो गया. इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यहां लव जिहाद की आशंका में हिंदू संघठनों ने एक मुस्लिम युवक की जमकर पिटाई कर दी. जो अपनी पहचान राहुल बता कर लड़की को पार्क में घुमा रहा था और झूला झुला रहा था.

वीडियो हुआ वायरल
वायरल वीडयो में हिंदू संगठन बजरंग दल के कार्यकता और पदाधिकारी एक युवक की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. युवक को मारते हुए उसका नाम पूछ रहे है जिसपर युवक अपना नाम राहुल बताता है. लेकिन, जब उसका पहचान पत्र देखा जाता है तो उसमें उसका नाम आमिर खान होता है. इसपर वो तत्काल पुलिस को सूचना देते हैं और दोनों को उनके हवाले कर देते हैं.

ये भी पढ़ें: टोना-जादू के शक में कीलों-अंगारों पर चलाया;महिला की हालत गंभीर; 4 गिरफ्तार

आमिर बता रहा था राहुल नाम
बजरंग दल के जिला संयोजक पिंटू कौशल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बेगमबाग पक्की गली निवासी आमिर खान हिंदी बालिका को कई दिनों से परेशान कर रहा है. सूचना पर हम पार्क में पहुचे जहां ये बैठा था. उससे पहले पूछताछ पहले अपना नाम राहुल बताया फिर आमिर खान कहा. लव जिहाद की आशंका पर उन्होंने उसे पुलिस के सुपुर्द किया है.

पुलिस कर रही कार्रवाई
थाना प्रभारी मनीष लोधा ने कहा कि युवती के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि युवती शादी शुदा है अभी मां के पास उज्जैन आई हुई थी. उसे उसकी मां के पास भेज दिया गया है. पुलिस युवक युवती दोनों से पूछताछ कर रही है. इसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

cucumber benefit: गर्मियों की डॉक्टर है ककड़ी! देखें 10 फायदों की लिस्ट

दोनों एक दूसरे को बताया दोस्त
युवक के आधार कार्ड में उसका नाम आमिर खान पिता अब्दुल हमीद निवासी थाना महाकाल क्षेत्र बेगमबाग पक्की गली उम्र 22 वर्ष लिखा है. बताया जा रहा है आमिर के कई लड़कियों से संबंध है. उसके सोशल मीडिया एकाउंट्स पर अलग-अलग लड़कियों के साथ फोटो मीले हैं. हालांकि वीडियो में वो और लड़की दोनों एकदूसरे को दोस्त बात रहे हैं. लेकिन उनके फोटो को देख संघठन ने आपत्ति जताई है.

Viral Video: छोटी उमर में गहरी बात! बच्चे की कविता हुई वायरल, सुनकर हैरान हुआ जमाना

Trending news