लव जिहाद के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, लड़की को लेकर भागा युवक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1587637

लव जिहाद के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, लड़की को लेकर भागा युवक

  लव जिहाद (Love Jihad) के मामले में आज पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी के मकान पर बुलडोजर (buldozar) चलाकर तोड़ने की कार्रवाई की है.

लव जिहाद के आरोपी के घर पर चला बुलडोजर, लड़की को लेकर भागा युवक

हरदा:  लव जिहाद (Love Jihad) के मामले में आज पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपी के मकान पर बुलडोजर (buldozar) चलाकर तोड़ने की कार्रवाई की है. विश्व हिंदू परिषद (Hindu parishad) एवं करणी सेना (karni sena) की मांग पर पुलिस ने इस बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़की को भगा के ले गया है.

दरअसल हरदा जिले के सिराली थाना क्षेत्र के भगवानपुरा में एक यादव समाज की लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में लव जिहाद का मामले को लेकर आज विश्व हिंदू परिषद ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बाजार बंद कर दिया था. जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई देखने को मिली है.

अब अरुणाचल को गुजरात से जोड़ने निकलेगी कांग्रेस, भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा फेज जल्द!

कई मामले दर्ज थे
पुलिस ने बताया कि आरोपी मोईन खां वल्द वहीद खां निवासी–बालाखेडा (बहाडारैयत) एक आपराधिक प्रवत्ति का है. जिसके विरूद्ध अन्य 4-5 प्रकरण पूर्व से ही दर्ज है. पुलिस के द्वारा आरोपी के खिलाफ आज कार्रवाई करते हुए आरोपी के मकान पर बुलडोजर चला कर मकान तोड़ने की कार्रवाई की गई है. 

लापता युवती की तलाश जारी
बता दें कि 5 दिन से पुलिस युवती को खोज नहीं पाई है. इसे लेकर करणी सेना, विहिप, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में भारी नाराजगी है. इसके चलते कार्यकर्ताओं ने चक्काजाम किया था. वहीं आज रविवार को बाजार बंद भी किया. जिसका समर्थन बाजार के व्यापारियों ने भी किया है. 

पुलिस बोलीं तलाश जारी 
वहीं मामले को लेकर एसपी का कहना है कि युवती की तलाश में तीन टीमें बनाकर रवाना की गई है. युवती की संदेही की तलाश को लेकर साइबर की मदद भी ली जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन युवती की तलाश में जुटी है, जल्दी ही आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

Trending news