MP News Today Live: BJP के आधार स्तंभ रहे फूलचंद वर्मा का निधन, राहुल गांधी की एंट्री के पहले BJP का बड़ा प्लान
Advertisement

MP News Today Live: BJP के आधार स्तंभ रहे फूलचंद वर्मा का निधन, राहुल गांधी की एंट्री के पहले BJP का बड़ा प्लान

Live News 17 November 2022: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के आज के ताजा समाचार जानने के लिए यहां जुड़े रहें. आपके राज्य और जिले से जुड़ी हर राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों के लिए देखते रहें ज़ी एमपीसीजी (Zee mpcg.com)

MP News Today Live: BJP के आधार स्तंभ रहे फूलचंद वर्मा का निधन, राहुल गांधी की एंट्री के पहले BJP का बड़ा प्लान
LIVE Blog

MP Breaking News Today Live: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉक. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के आज के ताजा समाचार जानने के लिए यहां जुड़े रहें. आपके राज्य और जिले से जुड़ी हर राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों के लिए देखते रहें ज़ी एमपीसीजी (Zee mpcg.com). 

17 November 2022
15:17 PM

Chhattisgarh News: बिलासपुर में JCCJ नेत्री ऋचा जोगी के खिलाफ FIR को लेकर बिलासपुर में प्रेसवार्ता कर अपना पक्ष रखा. मुंगेली के कोतवली थाने में ऋचा जोगी के खिलाफ दर्ज हुई है FIR. 

15:11 PM

Jabalpur News: विश्व प्रसिद्ध भेड़ाघाट की पहाड़ी पर 45 साल के व्यक्ति की हत्या. अज्ञात लोगों ने सिर पर पत्थर मारकर युवक की हत्या की गई. मृतक की शिनाख्त करने में  पुलिस जुटी है. जबलपुर के थाना भेड़ाघाट का मामला है

14:18 PM

Chhattisgarh News: भाजपा के प्रत्याशी ब्रहमानन्द नेताम ने आला दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में दाखिल किया नामांकन. पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, नंदकुमार साय, बृजमोहन अग्रवाल, रामविचार नेताम भी नामांकन में मौजूद रहे. नामांकन के बाद रमन सिंह ने भूपेश बघेल को घेरते हुए कहा कि चार साल के भ्रष्टाचार को देखते हुए जनता ने ब्रम्हानंद नेताम को जीताने का मन बना लिया है.

13:43 PM

mp bjp leader phoolchand verma death: मध्य प्रदेश बीजेपी के आधार स्तंभ कहे जाने वाले पूर्व सांसद फूलचंद वर्मा का निधन हो गया है. उनके निधन पर प्रदेश के नेताओं ने शोक व्यक्ति किया है. CM शिवराज सिंह चौहान ने भी श्रद्धांजली दी. साथ ही राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार करने की बात कही

13:23 PM

Chhattisgarh News: विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत जांजगीर चांपा के अकलतरा पहुंचे. विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. ग्राम कटनई में राष्ट्रीय सेवा योजना संयुक्त शिविर का उद्घाटन करेंगे. साथ ही जैन मंदिर में सम्मान समारोह में शामिल होंगे.

 

12:25 PM

Crime News: बड़वानी में ग्रामीण सेंधवा थाना क्षेत्र के चौंगड़िया फलिया में 55 साल की महिला की घर के बाहर लाश मिली. महिला का नाम बूटी बाई बताया जा रहा है. मृतिका के भतीजे के अनुसार महिला मायके में आई हुई थी. देर रात अज्ञात के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया. संभवतः बुजुर्ग महिला की लकड़ी से पीट-पीटकर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और विवेचना जारी है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

 

11:04 AM

Jabalpur News: नगर पालिका सिहोरा के वार्ड क्रमांक 1 और वार्ड क्रमांक 3 में सुअरों में अफ्रीकन स्वाइन फीवर रोग की पुष्टि हुई है. अफ्रीकन स्वाइन फीवर रोग की पुष्टि होने पर कलेक्टर ने प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए हैं. एक किलोमीटर के एरिया को इन्फेक्टेड जोन घोषित किया गया है.  इस जोन के आस-पास की 9 किलो मीटर की परिधि को सर्विलांस जोन  घोषित किया गया है

10:39 AM

Narmadapuram News: सीएम शिवराज सिंह आज नर्मदापुरम आएंगे. दोपहर 12. 25 पर इटारसी के केसला ब्लॉक के ग्राम सहेली आएंगे सीएम. वहां वो ग्राम सहेली में पैसा जागरूकता सम्मेलन में शामिल होंगे. कार्यक्रम में करीब 10 हजार लोग शामिल होंगे.

09:45 AM

सिंगरौली में बड़ा हादसा

सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक चालक को टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक चालक नीरज द्विवेदी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक बालू डंप कर ट्रैक्टर लेकर हुआ फरार. युवक के जेब में मिले दस्तावेज के आधार पर पुलिस ने परिजनों को दी सूचना. मौके पर पहुंचे परिजनों ने चक्का जाम कर अपराधी को पकड़ने की मांग. 

09:43 AM

Raipur News: बस संचालकों पर प्रशासन की सख्ती

रायपुर में यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए अब सख्ती बरती जाएगी. सवारी कहीं भी बैठाने या उतारने का काम होगा बंद, बसों के कहीं भी रोक दिए जाने से शहर के कई चौक चौराहों में लग रहा था जाम. बस स्टैंड के अलावा अन्य स्थान में सवारी बैठाने या उतारने पर किया जाएगा बसो का परमिट निलंबित. 

08:45 AM

ग्वालियर में नाबालिग से दुष्कर्म 

ग्वालियर में 14 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. नाबालिग को शादी का झांसा देकर सिंधिया नगर में रेलवे पटरियों के पास झाड़ियों में ले जाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी सोनू पारदी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की. बताया जा रहा है कि फेसबुक पर हुई थी नाबालिग की आरोपी से दोस्ती. ग्वालियर के यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र का मामला.

08:43 AM

ट्रेनों में चोरी करने वाली गैंग को पुलिस ने पकड़ा 

ट्रेनों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली गैंग को ग्वालियर जीआरपी ने पकड़ा है. रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म क्रमांक एक पर मुखबिर की सूचना पर दिल्ली की चोर गैंग के चार सदस्य दबोचे गए. दिल्ली के सुधीर सक्सेना, मोहम्मद वसीम, तेजवीर और जितेंद्र कुमार को जीआरपी ने पकड़ा है, पूछताछ में चोर गैंग के सदस्यों ने ट्रेनों में छह चोरी की वारदात को अंजाम देना कबूल किया है. चोर गैंग से 40000 रुपए की नगदी और सोने के कुछ जेवरात मिले हैं. 

08:41 AM

भोपाल में 25-30 नवंबर को बंद रहेंगी मीट दुकानें 

राजधानी भोपाल में  25-30 नवंबर को मीट दुकानें बंद रहेगी. अगर किसी ने दुकाने खोली तो फिर लाइसेंस रद्द होगा. 25 नवंबर को संत टीएल वासवानी के 143वें जन्मदिवस और 30 नवंबर जिन तरण-तारण जयंती को ध्यान में रखते हुए लिया गया फैसला.

08:25 AM

Gwalior News: सनकी पति ने गर्भवती पत्नी को करंट लगाया

ग्वालियर से एक हैरान करने वाला वाला मामला आया है, यहां एक सनकी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी को करंट लगाकर मारने की कोशिश की, महिला मायके में रह रही थी, बताया जा रहा है कि पति आधी रात को चुपके से पहुंचा और महिला के गले में तार का फंदा डालकर उसे करंट लगाया. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति गणेश गुर्जर की तलाश शुरू कर दी है. 

08:16 AM

भोपाल में कल से आयोजित होगा आलमी तब्लीगी इजतिमा

भोपाल में कल से आलमी तब्लीगी इजतिमा आयोजित होगा. 300 एकड़ से ज्यादा एरिया में बने पंडाल में होगा इज्तिमा, देशभर से आने वाली जमातों को ठहराने की व्यवस्था राज्य और केंद्र शासित प्रदेशों के ब्लॉक बनाकर की गई व्यवस्था. सभी जमाते अपने अपने राज्य के ब्लॉकों में ठहरेंगी. 

08:15 AM

Bhoapl news: भोपाल में आज फिर बिजली कटौती 

राजधानी भोपाल में आज फिर बिजली कटौती होगी, शहर के कई क्षेत्रों में आज बिजली नहीं रहेगी. 20 से ज्यादा इलाकों में 2 से 4 घंटे तक होगी बिजली कटौती, इन इलाकों में बिजली कंपनी मेंटनेंस का काम करेगी, कटारा हिल्स, शास्त्री नगर, डिपो चौराहा, नंद विहार, प्रगति परिसर, अन्नपूर्णा कॉम्पलेक्स, अर्जुन नगर, भीमनगर समेत आसपास के कई इलाकों में बिजली की सप्लाई नहीं होगी. 

07:42 AM

सीएम शिवराज का नर्मदापुरम दौरा 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज पेसा एक्ट जागरूकता सम्मेलन में शामिल होंगे. सीएम जनजातीय ब्लॉक केसला आएंगे यहां पर पेसा जागरूकता सम्मेलन में होंगे शामिल, 11:55 बजे हेलीकॉप्टर से प्रस्थान कर दोपहर 12:25 बजे हेलीपैड केसला पहुंचेंगे मुख्यमंत्री. केसला में आयोजित पैसा जागरूकता सम्मेलन मे होंगे शामिल. 

07:41 AM

भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए नामांकन 

भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए आज नामांकन का आखरी दिन है. आज कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी और बीजेपी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम नामांकन करेंगे. सावित्री मंडावी के नामांकन भरने के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कई मंत्री, विधायक रहेंगे मौजूद. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम भी रहेंगे मौजूद. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दोपहर करीब साढ़े 12 बजे पहुंचेंगे कांकेर. दोपहर ढाई बजे तक नामांकन प्रक्रिया में मौजूद रहेंगे मुख्यमंत्री. दोपहर 3 बजे कांग्रेस नेताओं के साथ कांकेर में करेंगे बैठक. शाम 5 बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वापस लौटेंगे रायपुर.

Trending news