MP News Today Live: छत्तीसगढ़ में IPS अधिकारियों का बड़े पैमाने पर तबादला, देखिए लिस्ट…
Advertisement

MP News Today Live: छत्तीसगढ़ में IPS अधिकारियों का बड़े पैमाने पर तबादला, देखिए लिस्ट…

MP Breaking News Today Live: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी. आज की सभी बड़ी खबरों के के लिए देखिए Zee mpcg.

MP News Today Live: छत्तीसगढ़ में IPS अधिकारियों का बड़े पैमाने पर तबादला, देखिए लिस्ट…
LIVE Blog

MP Breaking News Today Live: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉक. क्योंकि आज के वक्त में सभी को हर खबर जल्द चाहिए होती है, आज के जमाने में हर आदमी को बहुत ही सुपर फास्ट होना पड़ता है. इसलिए पल-पल की अपडेट को जानना बहुत जरूरी है और आप पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहे हैं. तो हर खबर के लिए देखते रहें ज़ी एमपीसीजी (Zee mpcg.com)

18 November 2022
22:54 PM

छत्तीसगढ़ गृह विभाग ने बड़े पैमाने पर आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए है. 
7 आईपीएस अधिधिकारियो के तबादले
- डीएम अवस्थी eow के माहनिदेशक बनाये गए 
- आनंद छाबड़ा  दुर्ग के आईजी बने
- रतनलाल डांगी पुलिस अकादमी के आईजी बनाये गए 
- बद्री नारायन मीणा बिलासपुर के आईजी बने
- अजय यादव इंटेलिजेंस के आईजी बने 
- आरिफ हुसैन रायपुर के शेष जिलों के आईजी बने
- राम गोपाल गर्ग सरगुजा के आईजी बने

22:08 PM

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा आरक्षण की सीमा को बढ़ाकर 58% करने के मामले में राज्य सरकार की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया. सुप्रीम कोर्ट ने हाई कोर्ट में याचिकाकर्ता गुरु घासीदास साहित्य एवं संस्कृति अकादमी को नोटिस जारी किया. इससे पहले छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट ने राज्य सरकार के 2012 के फैसले को रद्द कर दिया था.

18:51 PM

राजनांदगांव शहर के शासकीय दिग्विजय महाविद्यालय में जिला स्तरीय अंतर महाविद्यालीन भाषण एवं इलेक्शन क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

18:40 PM

बीमा की लालच में बेटे ने करवाई थी.पिता की हत्या 10 लाख का बीमा लेने के लिए ढाई लाख रुपये के दी थी.सुपारी पुलिस ने पुत्र सहित चार लोगों को किया गिरफ्तार.

17:37 PM

ओमकारेश्वर में नर्मदा नदी में डूबने से एक युवक की मौत 3 बच गए

15:06 PM

मुख्यमंत्री भुपेश बघेल भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ चलेंगे.भूपेश बघेल 04:30 PM बजे शेगांव (महाराष्ट्र) में आयोजित जनसभा में आज होंगे शामिल.

14:20 PM

Raigarh Crime News: रायगढ़ में चक्रधर थाना अंतर्गत गांव में बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें बोलेरो गाड़ी की चपेट में दो स्कूटी सवार आ गए. हादसे में  एक युवक की मौके पर मौत हो गई. एक युवक को गंभीर अवस्था में रायगढ़ मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया . दुर्घटना के बाद बोलेरो चालक घटना स्थल से फरार है. चक्रधर नगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

13:51 PM

Panna News: पन्ना में बीते चार दिनों में एक बुजुर्ग दंपति की निर्मम हत्या और एक किसान की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. इन तीन हत्याओं के बीच आर्म्स एक्ट का जेल में बंद एक कैदी पुलिस की गिरफ्त से चकमा देकर भाग गया. इस कैदी को न्यायालय में पेशी पर लाया गया था. साथ ही एक पुलिसकर्मी की बाइक ही देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र से चोर चुराकर ले उड़े थे. कुल मिलाकर पन्ना में पुलिस की कार्यप्रणाली आम आदमी को अचंभित और भयभीत करने वाली है. इन घटनाओं के सभी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. पन्ना पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लग रहे हैं

 

13:32 PM

Rahul Gandhi gets death threat: राहुल गांधी और कमलनाथ को मिली धमकी पर बोले कमलनाथ... सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की है. सुरक्षा के मामले को लेकर मैं मुख्यमंत्री से मिल चुका हूं, ये पुलिस को देखना है. पूरी सुरक्षा पुलिस प्रशासन के हाथ में है. बीजेपी बौखलाई हुई है, हर हथकंडे अपना रही है.

12:53 PM

24 नवंबर के आसपास राहुल गांधी इंदौर के खालसा स्टेडियम में रात में रुकेंगे. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी. इंदौर पुलिस डीसीपी आरके सिंह ने की पुष्टि कि धमकी भरा लेटर मिला है. पत्र में इंदौर में बम विस्फोट करने की दी धमकी. राहुल गांधी की यात्रा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी गोली मारने की दी धमकी. पुलिस कर रही मामले की जांच.  पोस्ट ऑफिस से आया है लेटर .

12:47 PM

Rahul Gandhi gets death threat in Indore: मिठाई व्यापारी को मिला धमकी भरा पत्र. पत्र मिलने से मचा हड़कंप. गुरुवार शाम कुरियर से पहुंचा था लेटर.  जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में मिठाई की दुकान पर मिला धमकी भरा पत्र. जूनी इंदौर पुलिस और क्राइम ब्रांच पत्र छोड़ने वाले की तलाश में जुटी. जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस बारीकी से खंगाल रही. 

12:41 PM

Threat To Rahul Gandhi In Indore: राहुल गांधी को जान मारने की धमकी. धमकी वाले पत्र में सिख दंगो का जिक्र किया गया. इंदौर में बम धमाकों से दहलाने की चेतावनी दी है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले इंदौर के व्यापारी को दिया धमकीभरा लेटर

10:36 AM

Durg News: दुर्ग के चौहान टाउन में देर रात पार्किंग में खड़ी 4 बाइक और स्कूटी को किसी ने आग के हवाले कर दिया, जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया. वाहनों को आग लगाने वाले को लेकर अभी जांच की जा रही है. घटना देर रात की बताई जा रही है. हालांकि इलाके में सभी जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन जिसने घटना की उसने पहले सीसीटीवी कैमरे को बंद किया .उसके बाद इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल स्मृति नगर पुलिस मौके पर मौजूद है. घटना की विवेचना की जा रही है और आसपास के लोगों से पूछताछ भी की जा रही है.

10:28 AM

Chhattisgarh By election: भानुप्रतापपुर विधानसभा उप चुनाव को लेकर कल नामांकन के अंतिम दिन पर भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को चूहा तक कह दिया. दरअसल रमन सिंह ने एक साधु और चूहे की कहानी बताते हुए भूपेश बघेल पर कटाक्ष करते हुए का कि आप लोगों ने एक चूहे को शेर बना दिया. अब समय आ गया है फिर से भाजपा को वोट कीजिए और फिर से चूहा बना दीजिए. भाजपा ने नामांकन के बाद चारामा नगर में आमसभा आयोजित की थी, जिसमें भाजपा के बड़े बड़े दिग्गजों ने शिरकत की थी.

09:09 AM

बंसल ग्रुप पर इनकम टैक्स की रेड. अलग-अलग ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापा मारा है. घर से लेकर ऑफिस तक सभी जगह सुबह -सुबह IT की टीम  पहुँची.  भोपाल, इंदौर , मंडीदीप समेत दो दर्जन से ज्यादा ठिकानों पर IT की रेड पड़ी है. फिलहाल  IT की टीम सर्चिंग कर रही है.

08:38 AM

chhattisgarh news: भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव

छत्तीसगढ़ की भानुप्रतापपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख थी. कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशियों ने भी कल नामांकन जमा कर दिया. बता दें कि भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए 39 अभ्यर्थियों ने नामांकन दाखिल किया है. भाजपा की तरफ से ब्रम्हानंद नेताम, कांग्रेस की तरफ से सावित्री मंडावी सहित 39 लोगों ने किया नामांकन. नामांकन के लिए 17 नवंबर थी आखिरी तारीख. 21 नवंबर तक नाम वापस ले सकेंगे अभ्यर्थी. 5 दिसंबर को होगा भानुप्रतापपुर में मतदान. 8 दिसंबर को भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव की होगी मतगणना.

08:08 AM

कमलनाथ का जन्मदिन आज 

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का आज जन्मदिन है. उनके जन्मदिन पर कांग्रेस के सभी बडे़ नेताओं ने उन्हें बधाई दी है. कमलनाथ जन्मदिन के मौके पर राजधानी भोपाल में ही रहेंगे. 

07:57 AM

सीएम बघेल का आज महाराष्ट्र दौरा 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज महाराष्ट्र के दौरे पर रहेंगे. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे मुख्यमंत्री. राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में करेंगे यात्रा. सुबह 11 बजे रायपुर से शेगांव के लिए रवाना होंगे मुख्यमंत्री. शाम साढ़े 6 बजे तक वापस लौटेंगे रायपुर. कन्याकुमारी से कश्मीर तक कांग्रेस निकाल रही भारत जोड़ो यात्रा. 7 सितंबर को कन्याकुमारी से राहुल गांधी ने शुरू की है यात्रा.

07:37 AM

Bhopal news: आज से इज्तिमा का आयोजन

राजधानी भोपाल में आज से इज्तिमा का आयोजन किया जाएगा. देशभर से करीब 1000 जमाते होंगी शामिल. भोपाल के ईंटखेड़ी में आज से होगा 73वां इज्तिमा. 4 दिन तक यहां रुकेगी 1000 जमातें. मुस्लिम धर्मगुरु तकरीर है यानी प्रवचन और अच्छी सीख देंगे. सियासत से जुड़ी कोई भी बात नहीं होगी ना ही दुनिया के मसलों पर बात की जाएगी. इज्तिमा की शुरुआत नमाज के बाद होगी और नमाज के साथ ही समापन होगा.

07:36 AM

सीएम शिवराज आज गुजरात दौरे पर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज गुजरात दौरे पर रहेंगे. सीएम गुजरात में 4 चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे, बीजेपी के कारपेट बॉम्बिंग कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीएम शिवराज गुजरात के मांडवी, अबडासा, मोरवी और भावनगर विधानसभाओं में करेंगे चुनाव प्रचार. 

05:00 AM

लोकायुक्त की 10 सदस्यीय टीम ने आज कटनी के आरटीओ कार्यालय में कार्रवाई करते हुए एक बाबू व दो निजी कर्मचारियों को 96000 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.आरटीओ विभाग के बाबू ने कार व ट्रैक्टर की 46 रजिस्ट्रेशन फाइल के एवज में 96 हजार रुपए की मांग की थी.

Trending news