MP News Today Live: किसान की मौत पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, बिलासपुर प्रियंका सिंह हत्याकांड में CCTV फुटेज सामने
Advertisement

MP News Today Live: किसान की मौत पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, बिलासपुर प्रियंका सिंह हत्याकांड में CCTV फुटेज सामने

MP Breaking News Today Live: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी. आज की सभी बड़ी खबरों के लिए देखिए Zee mpcg. 

MP News Today Live: किसान की मौत पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, बिलासपुर प्रियंका सिंह हत्याकांड में CCTV फुटेज सामने
LIVE Blog

MP Breaking News Today Live: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉक. क्योंकि आज के वक्त में सभी को हर खबर जल्द चाहिए होती है, आज के जमाने में हर आदमी को बहुत ही सुपर फास्ट होना पड़ता है. इसलिए पल-पल की अपडेट को जानना बहुत जरूरी है और आप पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहे हैं. तो हर खबर के लिए देखते रहें ज़ी एमपीसीजी (Zee mpcg.com)

20 November 2022
18:58 PM

पुलिस ने पकड़ी 370 ग्राम हेरोइन 
ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने मुरार थाना इलाके के एमएच चौराहे के पास मुखबिर की सूचना पर एक कार से दो नशा तस्करों के पास से 370 ग्राम हेरोइन बरामद की है, ग्वालियर क्राइम ब्रांच का दावा है कि जप्त की गई ,हेरोइन की कीमत, 50 लाख से अधिक है.

18:56 PM

झोपड़ी में जिंदा जली मासूम
दमोह से एक हृदय विदारक घटनाक्रम सामने आया है जहां एक झोपड़ी में लगी आग में एक ढाई साल की मासूम जिंदा जल गई है. मामला जिले के बटियागढ़ थाने के बरकुआयन गांव का है.

18:39 PM

जबलपुर: शिल्पा के पिता ने की आरोपी को फांसी की सजा मांग. मौत से पहले शिल्पा ने अपने पिता का कराया था इलाज.

16:30 PM

छिन्दवाड़ा में रेलवे ने की बड़ी कार्रवाई
रेलवे ट्रैक के आसपास के मकानों पर चलाया बुलडोजर
70 मकानों के लोगों को जारी किया था नोटिस
रेलवे इस क्षेत्र में निर्माण कराएगा

 

15:04 PM

कांग्रेस ने बीजेपी विधायक पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए एक ऑडियो जारी किया.

15:04 PM

कवासी लखमा में फॉलो में चल रही दो गाड़ियां आपस में भिड़ गई.अचानक ब्रेक लगने से हुआ हादसा.

14:15 PM

Raipur News: आरएसएस पदाधिकारी राम माधव ने छत्तीसगढ़ सरकार के राम वन गमन परिपथ योजना की तारीफ की. राम माधव ने बगैर नाम लिए गांधी परिवार के नेताओं पर कसा तंज. राम माधव ने कहा- महात्मा गांधी कांग्रेस को राजनीति छोड़ने का कहते थे, लेकिन कांग्रेस अभी भी राजनीतिक दल है. कांग्रेस को रद्द करने की कामना वो गांधी जी रखते थे, दूसरा गांधी जी उसे पूरा करने वाले हैं ऐसा लगता है.

 

13:16 PM

Politics On Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के इंदौर न जाने के आग्रह पर बोले पूर्व कानून मंत्री पीसी शर्मा.. 'सरकार नहीं दे पा रही ही सुरक्षा, इसलिए गिड़गिड़ा रही है. राहुल गांधी और कांग्रेस के कार्यकर्ता डरने वाले नहीं हैं, इंदौर के मप्र के कोने कोने में जाएंगे. सरकार सुरक्षा नहीं दे पा रही है. किसने चिट्ठी लिखी थी, बम से उड़ा देने की धमकी दी थी उसका पता लगा नहीं पा रही है, इसलिए गिड़गिड़ा रही है कि राहुल गांधी वहां ना जा'. पीसी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा है कि इतने राज्यों से अब तक यात्रा गुजरी है, कहीं आक्रोश देखने को नहीं मिला. आक्रोश भाजपा का और मध्य प्रदेश सरकार का क्रिएट किया हुआ है

12:31 PM

Bilaspur Priyanka Singh Murder: बिलासपुर में प्रियंका सिंह हत्याकांड मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.इसमें प्रियंका की बॉडी को अपनी मेडिकल दुकान से बाहर निकालकर कार में रखते आरोपी दिख रहे हैं. आरोपी आशीष साहू ने तीन दिनों तक मेडिकल दुकान में शव को छिपा रखा था. बदबू फैलने से बॉडी को ठिकाने लगाने के लिए दुकान से कार में शिफ़्ट किया. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कस्तूरबा नगर से कार में बॉडी बरामद हुई थी. 

11:40 AM

Rahul Gandhi Yatra News: भारत जोड़ो यात्रा की उपयात्रा लेकर खंडवा पहुंचे भोपाल के विधायक आरिफ मसूद के स्वागत में शहर में लगाए गए पोस्टर फाड़ने का मामला सामने आया है. खंडवा के भगतसिंह चौक क्षेत्र में आधी रात पोस्टर और फ्लैक्स को नुकसान पहुंचाए जाने की सूचना पर मसूद समर्थक मौके पर पहुंचे. पुलिस ने भी मोर्चा संभाला. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि इस तरह की हरकतों से भारत जोड़ो यात्रा पर तो कोई असर नहीं पड़ेगा, लेकिन, स्थानीय स्तर पर असामाजिक तत्व माहौल खराब करने का काम कर रहे हैं. इस पूरे मामले पर पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया. बता दें शनिवार देर शाम आरिफ मसूद उपयात्रा लेकर खंडवा पहुंचे थे. कहारवाड़ी क्षेत्र में उनकी सभा भी हुई.

11:35 AM

MP Crime News: इंदौर में कपड़ा व्यापारी के घर हुई बड़ी चोरी. अज्ञात बदमाश 10 तोला सोना और 5 लाख रुपए नगद लेकर फरार हो गए. कपड़ा व्यापारी बेटे की शादी का निमंत्रण देने घर से बाहर गए हुए थे. घर का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश घर में घुस गए. चोरों के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं. विजय नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है

 

11:19 AM

Bharat Jodo Yatra: भोपाल से गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी से इंदौर के खालसा कॉलेज न जाने के लिए की आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि ऐसे स्थान पर न जाएं, जहां पहले से ही आक्रोश हो. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कुछ दिन पहले कमलनाथ के इंदौर दौर के दौरान खालसा कॉलेज में हुए कमलनाथ के विरोध की घटना का जिक्र किया और कहा सबसे पहले मैं राहुल गांधी से आग्रह करता हूं कि वो ऐसी जगह पर न जाए जहां पुनः आक्रोश की स्तिथि उत्त्पन्न हो .

 

10:45 AM

Sagar News: सागर कैंट थाना क्षेत्र के भगवान गंज में सुबह फर्नीचर की दुकान में आग लग गई. आग इतनी जबरदस्त थी कि घंटो की मशक्कत के बाद करीब 10 बजे तक आग पर काबू  पाया जा सका. दुकान में रखा सारा फर्नीचर जलकर खाक हो गया. करीब 5:30 मिली सूचना के बाद नगर निगम की दमकल की गाड़ियों ने मौके पर जाकर आग बुझाने का काम शुरू किया. सुबह 9:00 बजे तक 10 से अधिक गाड़ियों ने पानी का उपयोग कर आग बुझाने का काम किया. गनीमत रही समय पर दमकल के पहुंचने के कारण फर्नीचर दुकान के साइड से लगे लकड़ी के टाल तक आग नहीं फैल पाई, वरना स्थिति अनियंत्रित हो जाती. नगर निगम के 2 दर्जन से अधिक कर्मचारी आग बुझाने में जुटे रहे. सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. 

 

10:18 AM

Rahul Gandhi News: मप्र में राहुल गांधी की यात्रा का एक दिन कम हो गया. अब 13 की जगह 12 दिनों तक मप्र में रहेगी यात्रा. पहले शेड्यूल के अनुसार 23 नवंबर से 5 दिसंबर तक मप्र में रहनी थी. अब 23 को भारत जोड़ो यात्रा एमपी में आएगी. 4 दिसंबर को यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी. 
प्रदेश में 386 किमी चलेगी यात्रा. मप्र में प्रवेश के बाद पहला नाइट स्टे बोरगांव में होगा.

09:27 AM

रतलाम में नशे में अस्पताल पहुंचे पति-पत्नी

रतलाम की जिला अस्पताल में उस वक्त हंगामा मच गया जब पति-पत्नी शराब के नशे में अस्पताल पहुंच गए. नशेड़ी दंपत्ति के बीच अस्पताल में ही जमकर विवाद चलता रहा, जिससे मौके पर अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई. शराब पार्टी कर खेला लूडो गेम और फिर विवाद में मारपीट के बाद पहुंचे अस्पताल. 

08:24 AM

ग्वालियर में 13 साल की बच्ची को लगी गोली 

ग्वालियर में प्लॉट को लेकर हुए विवाद के दौरान चली गोली एक 13 साल की बच्ची के दोनो पैरों में जा लगी. गोली लगने से बच्ची घायल हो गई. घटना महराजपुरा थाना क्षेत्र के शताब्दीपुरम की है. विवाद और गोली चलने का लाइव वीडियो भी सामने आया है. जिसमें पथराव होते और गोली चलते दिखाई दे रही है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. जबकि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

08:02 AM

भोपाल और सागर केंद्रीय जेल के अधीक्षक बदले गए 

भोपाल और सागर जिले के जेल विभाग के तीन अधिकारियों के तबादले हुए हैं. दिनेश नरगावे को केंद्रीय जेल सागर का अधीक्षक बनाया गया, जबकि राकेश कुमार को केंद्रीय जेल भोपाल का प्रभारी अधीक्षक बनाया गया. मनोज कुमार साहू को अधीक्षक जेल मुख्यालय प्रभारी बनाया गया.

07:59 AM

एमपी में पदयात्रा V/S रथ यात्रा

शिवराज सरकार की योजनाओं का प्रचार करने के लिए आज से पूरे प्रदेश में रवाना होंगे भाजपा के रथ. सरकार की योजनाओ का रथ करेंगे बखान, सीएम शिवराज रथों को करेंगे रवाना. एमपी में देखेगी पदयात्रा V/S रथ यात्रा. राहुल गांधी की यात्रा से पहले चढ़ेगा मध्यप्रदेश का सियासी पारा. 

07:58 AM

भोपाल में इज्तिमा का आज आखिरी दिन 

भोपाल में आयोजित हो रहे इज्तिमा का आज आखिरी दिन है, आखिरी दिन तक 15 लाख से ज्यादा लोग जुटेंगे. मंच से धर्मगुरु तकरीरें करेंगे, 73वें आलमी तब्लीगी इज्तिमा में देशभर से जमातें आई हैं. इज्तिमे के लिए ईंटखेड़ी में बसा मिनी शहर, 300 एकड़ में लगाया पंडाल. 

07:56 AM

सतना में हाफ मैराथन का आयोजन

सतना में हाफ मैराथन का आयोजन किया गया. जिसमें 15 राज्यों के 96 जिलों से आये 2694 धावक हुए शामिल. पं. गणेश प्रसाद मिश्र सेवा न्यास ने करवाया है मैराथन का आयोजन. 21 किलोमीटर ,10 किलोमीटर और 5 किलोमीटर की अलग-अलग कैटेगरी में हुई. होगा मैराथन. बड़ी संख्या में खिलाड़ियों ने लिया भाग. 

07:55 AM

छत्तीसगढ़ में हर जिले में शुरू होंगे मॉडल उचित मूल्य दुकान 

अब छत्तीसगढ़ में हर जिले में शुरू होंगे मॉडल उचित मूल्य दुकान, राशन सामग्री के साथ-साथ मिलेंगी अन्य उपभोक्ता वस्तुएं. उपभोक्ताओं को मिलेंगी बैंकिंग कॉरस्पोंडेंट सहित अन्य सुविधाएं. ये दुकानें जिलों में चरणबद्ध ढंग से शुरू होंगी. खाद्य सचिव टोपेश्वर वर्मा ने खाद्य अधिकारियों को इसके लिए तैयारियां शुरू करने के निर्देश दिए हैं.

07:33 AM

सीएम शिवराज का धार दौरा आज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज धार जिले के दौरे पर रहेंगे. दोपहर दो बजे धार जिले के कुक्षी पहुंचेंगे सीएम शिवराज, कुक्षी में सीएम शिवराज बतायेंगे पेसा कानून की खूबियां. पेसा अधिनियम को लेकर सीएम शिवराज करेंगे जनजातीय वर्ग को जागरूक. कुक्षी में होगी बड़ी सभा. यही से आदिवासी गौरव यात्रा का भी होगा शुभारंभ. 

04:45 AM

सतना जिले के नागौद थाना क्षेत्र अंतर्गत अतरवेदिया खुर्द ग्राम में किसान विगत 6 दिनों से हाइटेंशन टावर में चढ़कर धरने पर बैठे है.पुलिस द्वारा की गई FIR के बाद भी किसान टावर से उतरने को तैयार नहीं.

Trending news