Today News Live Update: CM भूपेश बघेल का टॉपर्स को बड़ा तोहफा, HUT के सिमी और PFI कनेक्शन की ATS जांच
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1687930

Today News Live Update: CM भूपेश बघेल का टॉपर्स को बड़ा तोहफा, HUT के सिमी और PFI कनेक्शन की ATS जांच


MP News Live Update: 10 May 2023: आज यानी 10 मई 2023 दिन बुधवार को देश-दुनिया की हर बड़ी खबर के साथ मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की पल-पल की अपडेट पाने के लिए Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

 

Today News Live Update: CM भूपेश बघेल का टॉपर्स को बड़ा तोहफा, HUT के सिमी और PFI कनेक्शन की ATS जांच
LIVE Blog

MP Live Update News Today 10 May 2023: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग, क्योंकि हम आपको पल-पल की खबर से अपडेट रहने के लिए यहां दे रहे हैं. देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की तमाम खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com

 

10 May 2023
15:09 PM

Bhopal News: HUT के PFI,सिमी कनेक्शन की जांच के आदेश जारी हुए हैं. हिज्ब उत तहरीर संगठन के सिमी और PFI कनेक्शन की ATS जांच करेगी. HUT को हथियार और कारतूस सप्लाई की जांच में ATS जुटा है. बताया जा रहा है कि HUT मुस्लिम परिवारों पर अत्याचार के वीडियो सर्कुलेट कर रहा था और मुस्लिम युवाओं के माइंड वॉश कर रहा था.ATS की रडार पर HUT फंडिंग करने वाले लोग भी हैं

11:22 AM

MP Board Result 2023: 
एमपी के बोर्ड रिजल्ट 25 मई तक जारी हो सकते हैं. बता दें मप्र में इस बार लगभग 20 लाख छात्रों ने परीक्षाएं दी. इनमें से 10वीं में करीब 12 लाख और 12वीं में करीब 8 लाख ने एग्जाम दी. 

11:12 AM

Karnataka Election 2023: 
सीएम भूपेश बघेल ने साधा निशाना. सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा.... भाजपा की हार ही भ्रष्टाचार की हार है. कर्नाटक की जनता आज मतदान से जवाब देगी. कर्नाटक की जनता को शुभकामनाएं.

09:19 AM

उज्जैन जिले के नए प्रशासनिक संकुल भवन में कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम ने संकुल भवन में तहसील, एसडीएम, पेंशन एवं अलग अलग कार्यालयों का औचक निरीक्षण किया तो पाया 97 कर्मचारी कार्यालय में गायब मिले. कलेक्टर ने कार्रवाई करते हुए सभी कर्मचारियों का आधे दिन का वेतन काटा.

 

08:27 AM

चलते वाहन में लगी आग
बड़वानी शहर के बंधान रोड़ स्थित आइसक्रीम फैक्ट्री के कार्टून भरकर इंदौर से आ रहे पिकअप वाहन में अचानक आग लग गई. चालक के अनुसार बोनट के अंदर एकदम से धुंआ दिखाई देने पर वो जैसे ही वाहन कसे कूदा वाहन धु-धु कर जलने लग गया और देखते ही देखते आग के गोले में तब्दील हो गया. सूचना मिलते ही फायर फायटर मौके पंहुचा व आग पर काबू पाया.

08:22 AM

भोपाल के इन इलाकों गुल रहेगी बिजली
भोपाल में आज कई इलाकों में बिजली गुल रहेगी. सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक बिजली सप्लाई प्रभावित होगी. ईदगाह हिल्स, बीडीए कॉलोनी, खजूरीगांव, राजेंद्र नगर, सेमरा, विजय नगर, शबरी नगर, शिवाजी नगर, प्रियंका नगर और आसपास के इलाकों में सप्लाई नहीं होगी. सुबह 10 से शाम 4 बजे तक गेहूंखेड़ा एवं आसपास के इलाकों में मेंटनेंस के चलते बिजली नहीं रहेगी.

 

08:21 AM

सीएम भूपेश बघेल आज बलरामपुर जिले के दौरे पर जाएंगे. सुबह 11 बजे सीएम बलरामपुर के लिए रवाना होंगे. जहां रामानुजगंज में स्थानीय कार्यक्रम में शामिल  होंगे. दोपहर 3 बजे सीएम बलरामपुर से वापस रायपुर लौटेंगे.

08:20 AM

आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शाम 6 बजे भोपाल आएंगे. यहां से वे रायसेन के लिए रवाना होंगे. रायसेन में निजी रिसोर्ट में स्थानीय कार्यक्रम में होंगे शामिल होंगे.

06:48 AM

आज आलीराजपुर से  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे. यह अभियान आज से 25 मई तक चलाया जाएगा. 

 

06:37 AM

आज से मध्य प्रदेश में दिग्विजय सिंह हारी हुई सीटों का दौरा करेगे. इनका दौरा आज से 2 जून तक चलेगा. दिग्विजय सिंह को कांग्रेस ने कमजोर 66 विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी है. 

06:32 AM

आज कांग्रेस प्रदेश प्रभारी का छत्तीसगढ़ दौरा है. आज से दो दिन के दौरे पर रहेंगीनकांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा.

 

06:31 AM

उज्जैन में मेडिकल शॉप पर महिला का संचालक से प्रेम प्रसंग में विवाद के चलते हंगामा हो गया. सामान फेंकते हंगामा करते हुए महिला CCTV फुटेज में कैद. महिल ने मौके पर पहुंची पुलिस से भी अभद्रता की.

05:52 AM

मणिपुर में फंसे छात्रों को वापिस लाने का अभियान जारी है. मणिपुर में फंसे छात्र आज दिल्ली पहुचेंगे. इसमें मध्य प्रदेश के है 24 छात्र हैं.

05:51 AM

CGBSE CG Board 10th, 12th Result 2023: छत्तीसगढ़ में बोर्ड के 10 वीं और 12 वीं के नतीजे आज जारी किए जाएंगे.  CGBSE के द्वारा 10 वीं और 12 वीं के नतीजे दोपहर 12 बजे जारी किए जाएंगे.

Trending news