LIVE NEWS MP-CG: खरगोन टैंकर हादसे में बढ़ सकते हैं मौत के आंकड़े, MP में आज आस्था और अन्धविश्वास की रेस
Advertisement

LIVE NEWS MP-CG: खरगोन टैंकर हादसे में बढ़ सकते हैं मौत के आंकड़े, MP में आज आस्था और अन्धविश्वास की रेस

LIVE NEWS MP-CG Aaj ki Taza Khabar 26 October 2022: 16 अक्टूबर 2022 को मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की पल-पल की खबर पाने के लिए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

LIVE NEWS MP-CG: खरगोन टैंकर हादसे में बढ़ सकते हैं मौत के आंकड़े, MP में आज आस्था और अन्धविश्वास की रेस
LIVE Blog

MPCG Latest News 26 october 2022: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि हम आपको पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहने के लिए यहां दे रहे हैं देश प्रदेश की हर ब्रेकिंग मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की तमाम खबरों पर हमारी नजर बनी रहेगी. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com

 

28 October 2022
20:01 PM

भोपाल : जिला प्रशासन ने बापू की कुटिया रेस्टोरेंट का लाइसेंस निलंबित कर दिया.

18:01 PM

सरगुजा पुलिस को गांधीनगर के ज्वेलरी शॉप से उठाई गिरी करने वाले 3 महिला सहित 4 को आरोपियों को महाराष्ट्र नागपुर से किया गया गिरफ्तार.

17:48 PM

रायगढ़ के युवा व्यवसायी ने बुधवार रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर लिया था.परिजनों का आरोप है कि सट्टे में 60 लाख रुपये की रकम हारने के चलते सटोरिये उसे रकम पटाने को परेशान कर रहे थे.

17:20 PM

रायपुर: नहाय खाय के साथ आज से छठ महापर्व की पारंपरिक शुरुआत हो रही है.नहाय खाय के बाद खरना है.30 अक्टूबर को डूबते हुए सूर्य को अर्घ्य दिया जाएगा. 

15:31 PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नोटों पर मां लक्ष्मी और गणेश जी फोटो छपवाने की मांग का महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज ने समर्थन किया है.

 

15:30 PM

कटनी पहुंची मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और मंत्री उषा ठाकुर.

15:14 PM

विदिशा:नगर पालिका परिषद की पहली बैठक आज नगर पालिका के बस स्टैंड स्थित सभागार में आयोजित की गई.

 

15:14 PM

विदिशा:नगर पालिका परिषद की पहली बैठक आज नगर पालिका के बस स्टैंड स्थित सभागार में आयोजित की गई.

 

21:01 PM

बीजापुर में नक्सलियों ने अपहरण के बाद क्रेडा विभाग में पदस्त टेक्नीशियन की कर दी हत्या.

20:45 PM

सागर गोपालगंज थाना क्षेत्र के तिली रोड स्थित अमन मैरिज गार्डन में पटाखे की चिंगारी के चलते गार्डन के डोम में आग लग गई आगजनी के वक्त गार्डन बंद था.आग के कारण डोम में लगा शामियाना जलकर खाक हो गया.

19:53 PM

चाचा ने की दो भतीजे की हत्या
सागर जिले के गौरझामर थाना क्षेत्र में खुलेआम फिल्मी स्टाइल में गुंडागर्दी का दृश्य देखने को मिला. जिसमें चाचा ने करीब दो दर्जन गुंडों के साथ अपनी भाभी और दो भतीजो को खदेड़ कर लाठियां और रॉडो से मारपीट कर दी. दोनों भतीजो के शरीर के में गंभीर चोटे आई घायलों को इलाज हेतु देवरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से तीनों को गंभीर हालत में इलाज हेतु बुंदेलखंड मेडिकल कालेज रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों भतीजों रामबाबू और राजा बाबू की मौत हो गई,

19:52 PM

पति पत्नी डैम में डूबे
राजगढ़ के लकेसरा गांव में डेम पार करेके जा रहे बुजुर्ग दंपत्ति डैम पार करते वक्त डैम में डूब गए. जिसके चलते दोनों की मौत हो गई. तलेन थाना क्षेत्र में लगने वाले गिर्दोली गांव के निवासी पति पत्नी, सिद्धनाथ रूहेला व देव बाई डैंप पार करते वक्त दोनों डैम में डूब गए कल शाम 7 अपने ससुराल लकेसरा गांव, डेम पार करेके जा रहे थे.

19:51 PM

एक्सीडेंट में 2 की मौत
अनूपपुर जिले के जैतहरी थाना अंतर्गत पुलिस चौकी वेंकटनगर से 1 किलोमीटर दूर तिपान पुल के पास ट्रक एवं मोटर सायकिल भिड़ंन्त में मोटर सायकिल सवार 2 लोगों की दुर्घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी है. ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया है. वेंकट नगर चौकी पुलिस मामला दर्ज कर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए वेंकटनगर चिकित्सालय भेज दिया है.

19:49 PM

इमरती देवी के बयान से सियासत गरमाई
ग्वालियर में बीजेपी की नेता लघु उद्योग निगम के अध्यक्ष मंत्री दर्जा प्राप्त इमरती देवी के बयान को लेकर सियासत गरमा गई है. इमरती के लोगों को सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने के लिए उकसाने के मामले में कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के ही वरिष्ठ नेता फूल सिंह बरैया ने इमरती को अपना समर्थन दिया है, कांग्रेस नेता फूल सिंह बरैया इस मसले पर पूरी तरहइमरती के समर्थन में आये उतर आए हैं.

 

18:16 PM

प्रशासन का बुलडोजर
सागर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बमोरी चौराहे पर अवैध रूप से बनाए गए ढाबा, दुकान और गुमटीओं को बुधवार को हटाने की कार्रवाई की गई. इस दौरान फोरलेन पर बने अवैध ढाबा और दुकानों पर प्रशासन का बुलडोजर चला.

18:14 PM

मानव तस्करी का मामला
सागर जिले की जैसीनगर थाना अंतर्गत दर्ज मानवतस्करी से जुड़े मामले मे मोतीनगर थाना क्षेत्र के एक निजी मीरा अस्पताल पर पुलिस की महिला अपराध सेल ने छापमार कार्यवाही की है. यहां पिछले दिनों मानव तस्करी से जुड़ा मामला दर्ज किया गया था.

18:02 PM

इंदौर: गौतमपुरा हिंगोट युद्ध
गौतमपुरा का पारंपरिक हिंगोट युद्ध हुआ शुरू
कोरोना के 2 साल बाद पुराने स्वरूप में लोटा हिंगोट युद्ध।
दो दल कर रहे है अपनी परंपरा का निर्वहन
गौतमपुरा तुर्रा व रुणजी कलंगी दल हुए आमने-सामने

 

17:36 PM

शराब पीकर दुकान में हंगामा व मारपीट करने वाले दो पुलिसकर्मी हुए निलंबित.हंगामा वह गाली गलौज करने का वीडियो हुआ था वायरल.एसपी ने किया निलंबित.

17:17 PM

कोरिया:छिपछिपी उप-स्वास्थ्य केंद्र में महिला स्वास्थ्य अधिकारी से रेप का मामला. छत्तीसगढ़ प्रदेश एनएचएम कर्मचारियों ने निकाली रैली.आरोपियों को फांसी देने की मांग .आक्रोशित प्रदर्शन में कई कर्मचारी संघ के लोग शामिल हुए.

 

17:14 PM

मप्र में सड़कों को लेकर सियासत जारी है.कांग्रेस बयान पर भाजपा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के कार्यालय में सड़कों के जो हाल थे.उस पर बात कांग्रेस करे.

 

16:46 PM

रायपुर: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है. छत्तीसगढ़ में कानून अपना काम कर रही है.

16:22 PM

मनेंद्रगढ़:मनेंद्रगढ़ के पूर्व विधायक दीपक पटेल नहीं रहे. दीपक के निधन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने शोक व्यक्त किया है.

 

15:37 PM

रायपुर: भाजपा के वरिष्ठ नेता धरमलाल कौशिक ने कहा कि किसानों का धान भीगा हुआ है.सरकार ने सर्वे भी नहीं करवाया है. धान को लेने में अनाकानी ना करे तो किसानों को लाभ होगा. 

 

15:12 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने घर पर गोवर्धन पूजा कर रहे हैं.

15:00 PM

खरगोन:घटना के पांच घंटे बाद भी मृतकों और घायलों के लिए आर्थिक मदद की कोई घोषणा नहीं की गई. खरगोन विधायक रवि जोशी और क्षेत्रीय विधायक भगवानपुरा केदार डाबर ने तत्काल राहत की मांग की है.

11:47 AM

Khargone Tanker Hadsa: टैंकर ब्लास्ट मामले में  23 गंभीर घायलों में से 15 को इंदौर रेफर किया. करीब दस लोग शत प्रतिशत आग में झुलस गए हैं. छह लोग 50 प्रतिशत झुलस चुके हैं. शेष लोगों का खरगोन जिला अस्पताल में इलाज जारी.

 

10:39 AM

मुरैना ब्रेकिंग: पुरानी रंजिश को लेकर चली ताबड़तोड़ गोलियां. मामले का पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के चंबल कॉलोनी की बताई जा रही है. पीड़ित राजेश सिकरवार की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. आरोपी के पिता और भाई को पूछताछ के लिए लिया हिरासत में लिया गया है. फिलहाल पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी है.

 

10:03 AM

भोपाल: तेल डिपो ब्लास्ट मामले में मृतकों के परिवारों को 6-6 लाख की सहायता राशि मिलेगी. बीपीसीएल 5-5 लाख और 1-1 लाख मप्र पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन देगा. घटना में झुलसे दो लोग सलमान और शानू की मौत हो गई थी. दोनों के परिवारों को सहायता राशि दी जाएगी. भौरीं बकनिया तेल डिपो में 21 अक्टूबर को ब्लास्ट हुआ था, जिसमें सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. इनमें से दो की मौत हो गई थी और एक की हालात अभी भी गंभीर है. 

09:40 AM

खरगोन: जिले के भीकनगांव थाना क्षेत्र के अंजनगांव में उस समय हड़कंम मच गया जब सुबह 4 बजे पेट्रोल का टैंकर पलटा गया. पलटते ही टैंकर में आग लग गई जिससे वो जलकर फट गया. हादसे में 23 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं. दो की मौके पर मौत हो गई. घायलों का जिला अस्पताल खरगोन में इलाज जारी है. कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम एसपी धर्मवीर वीर सहित स्वास्थ्य अमला मौके पर हैं. 

08:29 AM

29 अक्टूबर के बाद मध्य प्रदेश और 28 अक्टूबर के बाद छत्तीसगढ़ में बदलेगा मौसम, पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से तापमान में गिरावट, ओस-गुलाबी ठंड की दस्तक

08:09 AM

इंदौर और भोपाल सराफा बाजार में 22 अक्टूबर के बाद से सोने के रेट में कोई बदलाव नहीं आया है. कल की तरह आज भी यहां सराफा बाजार के रेट हैं. वहीं चांदी की बात करें तो इसमें भी 22 अक्टूबर के बाद आज उछाल आया है, आज कल दिनों से स्थिर चांदी के दामों में 200 रुपये की बढ़ोतरी हो गई है.

07:50 AM

मल्लिकार्जुन खड़गे की ताजपोशी आज
- मल्लिकार्जुन खड़गे आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करेंगे
- एमपी कांग्रेस के दिग्गज नेता होंगे ताजपोशी कार्यक्रम में शामिल
- मप्र से मिला था खड़गे को बड़ा समर्थन, शुरू से ही खड़गे के पक्ष में था माहौल
- 24 साल बाद गांधी परिवार से बाहर का कोई व्यक्ति संभालेगा राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की जिम्म्मेदारी

07:36 AM

सीएम शिवराज की मॉर्निंग क्लास आज
- गोवर्धन पूजा की तैयारियों और भोपाल नगर निगम की सड़कों का जानेंगे हाल
- नगर निगम के अधिकारियों के साथ साथ महापौर मालती राय भी बैठक में सकती हैं शामिल
- बारिश के बाद से ही लगातार सड़कों को लेकर आ रही है शिकायत
- अब तक कहां तक हुआ है सड़कों की मरम्मत का काम, कब तक होगा पूरा इसपर विस्तार से करेंगे चर्चा

Trending news