नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का उमा भारती के MLA भतीजे पर बड़ा आरोप, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1212591

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का उमा भारती के MLA भतीजे पर बड़ा आरोप, जानिए पूरा मामला

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने उमा भारती के भतीजे बीजेपी विधायक राहुल सिंह लोधी पर गंभीर आरोप लगाया है, उन्होंने इस मामले टीकमगढ़ जिले के एसपी से भी बीजेपी विधायक की शिकायत की है. 

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का उमा भारती के MLA भतीजे पर बड़ा आरोप, जानिए पूरा मामला

आकाश द्विवेदी/भोपाल। मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव का रंग अब चढ़ने लगा है, बीजेपी कांग्रेस के नेताओं के कई परिजनों ने पंचायत चुनाव लड़ने के लिए नामांकन जमा किया है. इस बीच नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के भतीजे और बीजेपी विधायक राहुल सिंह लोधी पर बड़ा आरोप लगाया है. जिसके बाद प्रदेश की राजनीतिक गर्मा गई है. 

जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी पर दवाब बनाने का आरोप 
नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने उमा भारती के भतीजे बीजेपी विधायक राहुल सिंह लोधी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जिला पंचायत सदस्य के एक प्रत्याशी का घर घेर रखा है. नेता प्रतिपक्ष का कहना है कि ''विधायक राहुल सिंह लोधी जिला पंचायत चुनाव की प्रत्याशी जमुनी बाई पर नाम वापस लेने का दवाब बना रहे हैं, उनका कहना है कि पुलिस के साथ मिलकर राहुल लोधी ने प्रत्याशी के अपहरण की कोशिश की है जो प्रजातंत्र की हत्या है, उन्होंने पुलिस पर भी इस मामले में बीजेपी विधायक से मिले होने का आरोप लगाया है.''

नेता प्रतिपक्ष का कहना है कि ''राहुल सिंह लोधी दवाब बनाकर निर्विरोध चुनाव कराने की कोशिश कर रही है, लेकिन यह सही नहीं है. इसलिए उन्होंने इस मामले की शिकायत टीकमगढ़ जिले के एसपी से की है और मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है.''

राहुल सिंह लोधी की पत्नी लड़ रही है पंचायत चुनाव 
बता दें कि उमा भारती की बहू यानि बीजेपी विधायक राहुल सिंह लोधी की पत्नी उमिता सिंह ने टीकगमढ़ जिले के वार्ड नंबर आठ से जिला पंचायत सदस्य का फॉर्म जमा किया है. हालांकि नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने जो आरोप लगाए हैं, उस पर अब तक राहुल सिंह लोधी की तरफ से प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ेंः MP पंचायत चुनाव में बीजेपी के दिग्गज नेताओं की साख दांव पर, कई परिजन मैदान में

WATCH LIVE TV

Trending news