Politics: दिग्विजय पर भड़के छोटे भाई, EVM को लेकर लगाई क्लास, बताई हार की वजह!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2082025

Politics: दिग्विजय पर भड़के छोटे भाई, EVM को लेकर लगाई क्लास, बताई हार की वजह!

Madhya Pradesh News: लक्ष्मण सिंह ने बड़े भाई दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यह वीडियो राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को भेज देना. वो तय कर लें कि कांग्रेस पार्टी सत्ता दलालों से चलेगी या कार्यकर्ताओं से चलेगी.

 

 Politics: दिग्विजय पर भड़के छोटे भाई, EVM को लेकर लगाई क्लास, बताई हार की वजह!

Madhya Pradesh News: कांग्रेस ने सीनियर नेता, पूर्व विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि कुछ मशीनें खराब हो सकती हैं, लेकिन सारी मशीन खराब थी और सारा दोष EVM पर डाल देना गलत है. हम कुछ छिपा रहे हैं. आने वाले लोकसभा चुनाव में अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरा रहे हैं. यह कह कर कि EVM ही खराब है. कौन काम करेगा लोकसभा में कि भैया EVM ही खराब है, क्यों मेहनत करें.' 

लक्ष्मण सिंह ने बड़े भाई दिग्विजय सिंह को लेकर कहा कि क्या जरूरत थी डेमो देने की. क्या EVM ने कहा था कि सांसद निधि यहां देना. क्यों ऐसी जगह दी गई, जहां कांग्रेस चुनाव हारी है. 3 दिन पहले भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इसमें आईआईटीयन अतुल पटेल ने EVM और वोटर वेरिफाइड पेपर ऑडिट ट्रेल (VVPAT) में गड़बड़ी का डेमो दिया था. लक्ष्मण सिंह शुक्रवार को गुना के कुंभराज में थे. उन्होंने गणतंत्र दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रमों में भाग लिया और मीडिया से चर्चा की. 

EVM कांग्रेस ही लाई थी
लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस की हार को लेकर कहा कि जो जो नेता कांग्रेस से अलग हुए, उन्होंने कई राज्यों में सरकारें बनीं, लेकिन मध्य प्रदेश में आपसी भीतरघात से हारे. ऐसा न हो MP में अगली सरकार, दूसरी अलग हुई कांग्रेस की हो. दलालों ने सर्वमान्य नेताओं का स्तर गिराया. यह EVM का दोष नहीं भीतरघात है. क्या 20 साल से हो रहा है ऐसा. EVM कांग्रेस ही लाई थी. 

राहुल गांधी को भेज देना वीडियो: लक्ष्मण सिंह
लक्ष्मण सिंह ने दिग्विजय को लेकर कहा कि बीजेपी ने 20 साल पहले बंटाधार नाम रखा था. आज भी यह नाम चल रहा है. इसका आकलन करना जरूरी है कि आज भी यह नाम क्यों चल रहा है. बंटाधार नाम लेते हैं और बीजेपी को वोट मिल जाते हैं. ऐसा इसलिए हो रहा है कि दलाल उनको छोड़ने वाले नहीं है. दलालों को बिठाने का काम आप और हम सब मिलकर करेंगे. आप यह तय कर लें कि दलालों की सुनना है या कार्यकर्ताओं की सुनना है.  पदयात्रा में राहुल गांधी आएंगे. मेरा वीडियो राहुल गांधी को जरूर भेजना, कांग्रेस पार्टी को भेजना. वो तय कर लें कि कांग्रेस पार्टी सत्ता दलालों से चलेगी या कार्यकर्ताओं से चलेगी.

 

Trending news